-इविवि की छात्रा को कई दिन से कर रहा था परेशान

-मीडिया में खबर आने के बाद मांगी थी माफी, बाद में फिर शुरू कर दी दबंगई

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बीए प्रथम वर्ष के छात्र द्वारा छात्रा को परेशान करना महंगा पड़ गया है। उसे विश्वविद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है। आरोपी छात्र न केवल छात्रा को परेशान कर रहा था, बल्कि वह छात्रा को चेहरा खराब करने की भी धमकी दे रहा था। चीफ प्रॉक्टर प्रो। आरएस दुबे का कहना है कि छात्र ने विवि में छात्र होने का अधिकार खो दिया है। उससे पूछा गया है कि उसने ऐसा कृत्य क्यों किया?

18 जून को की थी शिकायत

प्रकरण 18 जून का है। जब एक व्यथित छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की लिखित तथा मौखिक शिकायत की थी। पीडि़त छात्रा ने बताया था कि राजकुमार राय उर्फ डब्लू राय पुत्र रवीन्द्र राय अलग अलग मोबाइल नम्बरों से उसे परेशान कर रहा है। छात्रा को भद्दी-भद्दी गालियां दी गई तथा उसका चेहरा खराब करने के लिए भी धमकाया गया। छात्र द्वारा दी गई धमकी की आवाज को रिकार्ड करके पुलिस एवं चीफ प्रॉक्टर को सौंपा गया है। छात्रा ने फोटो के आधार पर छात्र की पहचान भी करवाई है।

पुलिस ने दर्ज कर रखा है केस

पूर्व में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आपराधिक मुकदमा दर्ज किया था। अखबारों में खबर छपने और पुलिस की कड़ाई के बाद छात्र ने माफी भी मांगी थी। लेकिन बाद में वह फिर अपनी दबंगई पर उतर आया। इसके बाद चीफ प्रॉक्टर ने छात्र को विश्वविद्यालय से निष्कासित कर दिया है। 03 जुलाई को दोपहर 02 से 04 बजे के बीच आरोपी को अपने पिता के साथ चीफ प्रॉक्टर कार्यालय में उपस्थित होने को कहा गया है। डब्लू राय गाजीपुर जनपद में गांव जोगा मुसाहिब का रहने वाला है।