- राहुल मर्डर केस की आरोपी युवती फांसी पर लटकी मिली

- मां ने लगाया हत्या कर बॉडी टांगने का आरोप

-पुलिस ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

HOLAGARH (22 Dec JNN): राहुल मर्डर केस की आरोपी श्वेता की मौत हो गई है। सोमवार को उसकी बॉडी होलागढ़ एरिया में स्थित घर में फांसी पर लटकी मिली। इस घटना से उसकी मां के होश उड़ गए। उन्होंने आरोप लगाया है कि घर में अकेली बेटी को किसी ने मार कर फांसी पर टांग दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

घर में अकेली थी बेटी

लल्लू विश्वकर्मा की बेटी स्वेता (क्8) सोमवार को घर में अकेली थी। मां खेत में तथा पिता काम करने गया था। घर के बाहर का दरवाजा बंद था। दोपहर में जब उसकी मां वापस घर लौटी तो दंग रह गई। दूसरी ओर से अंदर गई। अंदर वाले रूम का दरवाजा खुला था। श्वेता की मां ने जब अंदर वाला दरवाजा खोला तो वहां का नजारा देखकर वह चीख पड़ी। अंदर श्वेता की बॉडी फंासी पर लटकी थी। उनकी चीख सुनकर गांव वाले भी पहुंच गए। उन्होंने सांत्वना दिया और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। घर वालों को विश्वास नहीं हो रहा था कि श्वेता ने फांसी लगा ली है। हालांकि गांव में यह चर्चा थी कि मर्डर में नामजद होने के कारण वह मानसिक रूप से परेशान थी। इसलिए फांसी लगा लिया। जबकि श्वेता के घर वालों ने हत्या की बात कही।

दर्ज थी नामजद रिपोर्ट

ख्क् अगस्त को उसी गांव के राहुल की हत्या हुई थी। उसकी बॉडी खेत में मिली थी। मर्डर के बाद राहुल के पिता ने श्वेता व विशाल को नामजद किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि इन्हीं दोनों ने मिलकर राहुल की हत्या की है। लेकिन होलागढ़ पुलिस ने साफ कर दिया था कि बिना जांच के वह कार्रवाई नहीं करेंगे। इस मामले में तत्कालीन थानाध्यक्ष इन्द्रदेव पर भी आरोप मर्डर केस को लेकर लगे थे। जब घर वालों ने पुलिस आफिसर से इस केस की शिकायत की तो इस केस की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई।