- औद्योगिक क्षेत्र के आईटीआई कंपनी के पास हुई वारदात

>NAINI(13July,JNN):

मिर्जापुर- इलाहाबाद रोड पर आईटीआई कंपनी के पास बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया। मुर्गियों का दाना बनाने वाली एक फीड्स कंपनी के कैशियर से तीन लाख रुपए लूट लिया। बदमाशों ने कैशियर के बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मारी। जब वह रोड पर गिर गया तो उसका बैग छीन कर भाग निकले। जिसमें तीन लाख रुपए थे। कैशियर ने तो पुलिस को यही जानकारी दी। लेकिन पुलिस फ‌र्स्ट इंक्वायरी के बाद मामला सस्पेक्टेड बता रही है। फिलहाल जांच शुरू हो गई है।

बैंक में जमा करना था कैश

नैनी के एडीए कॉलोनी में रहने वाले विशाल जायसवाल मुर्गियों के लिए दाना बनाने वाली औद्योगिक क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी एफ-म् स्थित उन्नति फीड्स प्राइवेट लिमिटेड में बतौर कैशियर काम करते हैं। वह मंगलवार की दोपहर कंपनी से तीन लाख रुपये सिविल लाइन्स स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करने के लिए बाइक से अकेले निकले थे।

बाइक से गिरा कर लगा दिया तमंचा

आईटीआई कंपनी के समीप पहुंचे ही थे की पीछे से सफेद रंग की अपाचे सवार दो युवकों ने उनकी बाइक में टक्कर मारकर उन्हें नीचे गिरा दिया। बाइक से गिरते ही बदमाशों ने उन्हें तमंचा सटा दिया और बैग छीन लिया। इसके बाद बदमाश विशाल की जेब से दो मोबाइल फोन भी निकाल कर भाग निकले। सूचना पर सीओ करछना नीति द्विवेदी के साथ इलाकाई पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने अज्ञात लूटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

- लूट के मामले में कई दिशाओं में जांच चल रही है। कैशियर के बयान के आधार पर आरोपियों को ट्रेस करने की कोशिश भी की जा रही है। जल्द ही मामला स्पष्ट हो जाएगा।

आशुतोष मिश्र, एसपी यमुनापार