एक ही रात आधा दर्जन स्थानों से लाखों का माल किया साफ

कौशांबी, वरुणा बाजार और उतरांव में हुई वारदात

लगातार कोशिशों के बावजूद भी चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है। यही वजह है कि चोरों ने अंचल व कौशांबी में एक ही रात आधा दर्जन लोगों को झटका दिया। चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया और पुलिस कुछ नहीं कर सकी। लोगों में चोरों का भय इस कदर व्याप्त है कि उनकी रात की नींद तक हराम हो गई है।

हजारों के गहने साफ

उतरांव थाना क्षेत्र के सौरा गांव में रविवार की रात चोरों ने दो घरों में हाथ मारा। गांव निवासी राम श्लोक पटेल के घर में रविवार की रात चोर घर के पीछे बने जंगले की ईट निकालकर घुस गए। घर में रखे बक्शे को पांच सौ मीटर दूर सौंरा तालाब के पास ले गये और उसमें रखे सोने के आभूषण तथा दो हजार नकद निकाल कर बक्शे को वही फेंक दिया। वहीं पड़ोस के रमेश चन्द्र पाण्डेय के घर के पीछे लगे जंगले के नीचे का ईट निकालकर घर में रखा सूटकेस उठा ले गए। उसमें दस हजार नकद, कान का बाला और जरूरी कागजात थे।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भोगवारा गांव निवासी दीपक तिवारी एवं उसी गांव के पूरे ठकुराइन मोहल्ला के अवनीश कुमार बिन्द की बेलहाबांध स्थित दुकान से चोर लाखों का माल उठा ले गए। चोरों ने दुकान के पीछे दीवार काट कर पहले नितिन बीज भण्डार से पांच हजार नकद तथा तीन बोरी जिंक उठा ले गए। उसी के पास अवनीश की मोबाइल शाप की कुंडी काटकर दस हजार नकद वा चालीस सेट नया मोबाइल उठा ले गए।

ताला तोड़कर डेढ़ लाख की चोरी

सरयअकिल थाना क्षेत्र के कोलुहा गांव में बदमाशों ने ताला तोड़कर ¨रकू वैश्य के घर घुस गए। बक्से में रखे एक किलो चांदी के गहने व सोने के गहने सहित लगभग पांच हजार की नकदी पार कर दिया।