सुसाइड की कोशिश करने वालों में मेडिकल छात्रा भी है शामिल

शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाएं, तीन का चल रहा इलाज

PRAYAGRAJ: शहर में सोमवार को तीन प्रतियोगी छात्रों ने सुसाइड कर लिया। जबकि तीन ने जान देने की कोशिश की। प्रयास करने वालों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सभी घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्रों की हैं। मरने वालों की बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। सूचना परिवार वालों को पुलिस ने दे दी है।

इन्होंने किया सुसाइड

कर्नलगंज के सलोरी स्थित लॉज में दो पार्टनर संग रहने वाले प्रतियोगी छात्र मौसम यादव (25) ने फांसी लगा लिया। वह वाराणसी जिले के गद्दोपुर हाथी बाजार का रहने वाला था। घूमकर दोनों पार्टनर रूम पर पहुंचे तो वे उसकी लटकती हुई बॉडी देखे। पुलिस ने सूचना परिवार को देने के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इसी तरह शिवकुटी स्थित महाबीरपुरी डॉट पुल पर ट्रेन से कटकर विजय कुमार ने भी सुसाइड कर लिया। वे यहां कटरा में किराए के कमरे में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी किया करता था। मूल रूप से वह नवाबगंज के सरायफ्ते गांव का रहने वाला था। इसी तरह जार्जटाउन के सोहबतिया बाग में सरल मिश्रा (15) ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

जान देने की कोशिश की

मेडिकल कॉलेज की एनस्थीसिया छात्रा ने सोमवार को जान देने की कोशिश की। बताते हैं कि पारिवारिक कलह से तंग आकर वह यह कदम उठाया था। इलाज के लिए उसे एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इसी तरह कर्नलगंज एरिया के ओल्डकटरा में प्रतियोगी छात्रा सिद्धार्थ जायसवाल ने भी फांसी लगाकर सुसाइड का प्रयास किया। उसकी 23 अक्टूॅबर को शादी हुई थी। उधर। धूमनगंज में रविवार की रात एक महिला ने जान देने की कोशिश की। उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।