-जेल जाने से पहले श्वेता गुप्ता ने किए कई खुलासे

-वाट्स एप पर जुड़े फ्रेंड्स से मैसेज के थ्रू पूरी होती थी डील

-कार चोरी के बाद उसकी पिक्चर करते थे एक-दूसरे को शेयर

<-जेल जाने से पहले श्वेता गुप्ता ने किए कई खुलासे

-वाट्स एप पर जुड़े फ्रेंड्स से मैसेज के थ्रू पूरी होती थी डील

-कार चोरी के बाद उसकी पिक्चर करते थे एक-दूसरे को शेयर

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कार चोरी करने के आरोप में पकड़ी गई श्वेता गुप्ता को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। जेल जाने से पहले हुई इंट्रोगेशन में श्वेता ने कई राज उगले। पता चला कि वह कार चोरी करने के बाद उसकी पिक्चर को वाट्स एप पर अपने कस्टमर को शेयर करती थी। फिर उसकी कीमत लगती थी। कार की क्वालिटी देखकर यह तय होता था कि उसका क्या करना है। मतलब कि उसे किसी को बेच देना है या फिर वह कबाड़ी के यहां ही जाएगी।

मोबाइल ने खोला

श्वेता की तलाश में पुलिस काफी दिनों से लगी थी। उसे ट्रेस करना आसान नहीं था। सर्विलांस की मदद से पुलिस उसकी मानिटरिंग में जुटी थी। उत्तर प्रदेश से बाहर हिमाचल प्रदेश तक पीछा किया। आखिरकार जब श्वेता पकड़ी गई तो कहानी बदल गई। दरअसल श्वेता प्रेगनेंट थी। उसकी यह हालत देखकर पुलिस आफिसर उससे कड़ाई से पूछताछ करने की हिम्मत नहीं दिखा सके। सीओ दारागंज इंट्रागेट कर रही थीं लेकिन शातिर श्वेता कुछ भी बताने को तैयार न थी। पुलिस ने उसका मोबाइल चेक किया तो कई राज खुल गए जिसको श्वेता बताना नहीं चाहती थी। पता चला कि उसने वाट्स एप पर अपने क्लाइंट और कस्टमर को कारों की पिक्चर भेजी है। उसी पर उसकी डिटेल भी लिखा है।

कई लोगों के नंबर मिले

पुलिस को श्वेता के वाट्सएप गु्रप से कई लोगों के नंबर मिले हैं। अब पुलिस उन नंबरों को खंगाल रही है जिन लोगों को श्वेता ने गाडि़यों की पिक्चर स्नैप करके वाट्स एप पर भेजा था। पुलिस का कहना है कि ऐसा नहीं है कि सिर्फ पिक्चर रिसीव करने से वे लोग भी चोरी के आरोप में पकड़ लिए जाएंगे। हो सकता है कि वह सामान्य लोग हों, और ये गैंग ने उन्हें फर्जी कागजात तैयार कराकर कार बेचने के लिए पिक्चर भेजी हो। सभी नंबर क्राइम ब्रांच के टारगेट हैं और उनमें चोरों को पुलिस चिन्हित कर रही है।

फ्लैश बैक

एमबीए पास चोरनी

उन्नाव की रहने वाली श्वेता गुप्ता कभी इलाहबाद में जॉब करती थी। एमबीए करने के बाद उसे कई कंपनियों में जॉब मिली। इस दौरान धूमनगंज के रहने वाले शीबू के साथ दोस्ती क्या हो गई वह बन गई कार चोरनी। झूंसी पुलिस ने श्वेता गुप्ता को कार चोरी के आरोप में ट्रेस किया। बाद में क्राइम ब्रांच की टीम ने श्वेता को उसके साथियों के साथ दबोच लिया। उनकी निशानदेही पर चोरी की पांच कारें भी बरामद हुईं थी।