विरोध करने पर कपड़े फाड़े, ग्रामीणों के दौड़ने पर बची आबरू

सीओ के आदेश पर पुलिस ने एक आरोपी को किया अरेस्ट

CHAYAL: पिपरी इलाके के एक गांव में सोमवार की देर रात अपनी रिश्तेदारी में आई एक युवती के साथ गांव के युवकों ने तमंचे बल पर गैंगरेप की कोशिश की। युवती के विरोध करने और उसके चीखने चिल्लाने पर आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ डाले। यह वारदात उस समय हुई जब युवती लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली थी। मामले की तहरीर पर इलाकाई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत पर सीओ चायल के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर एक युवक को अरेस्ट कर लिया।

रिश्तेदारी में आई थी

इलाहाबाद धूमनगंज इलाके के हरवारा की रहने वाली एक युवती पिपरी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव में अपनी भाभी के यहां आयोजित शादी समारोह में आई थी। सोमवार की देर रात लघुशंका लगने पर वह घर के बाहर निकली थी। आरोप है कि जैसे ही वह घर के बाहर निकली तो बाहर बैठे एक युवक ने उसका मुंह दबाते हुए खंडहर में घसीट लिया। इसी समय दो युवक और आ धमके और जोर जबरदस्ती करने लगे। युवती के शोर मचाने और विरोध करने पर युवकों ने तमंचा निकाल लिया और दुराचार करने की कोशिश किया और युवती के कपड़े फाड़ डाले। युवती की चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग घर के बाहर आ गए। लोगों को बाहर आता देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी तत्काल इलाकाई पुलिस को दी गई। तहरीर पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार की सुबह पीडि़त युवती परिजनों के साथ सीओ चायल रामभवन के पास पहुंची और आप बीती बताई। तहरीर पर एक आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है। इस बाबत सीओ का कहना है कि जांच कराई जा रही है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बाक्स-

पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार, मचा हड़कंप

CHAYAL: पिपरी के भगवतपुर गांव में सोमवार की रात रिश्तेदारी में आई एक युवती के साथ गैंगरेप की कोशिश में अरेस्ट किया गया रवि सिंह पुत्र संग्राम सिंह पेशी पर ले जाने के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस उसे मंगलवार की सुबह जिला न्यायालय में पेश करने के लिए रहीमाबाद चौकी में तैनात सिपाही रवींद्र सिंह व एक गार्ड के साथ भेजा था। सिपाही और गार्ड आरोपी को लेकर तिल्हापुर मोड़ बाजार पहुंचे तो वह सिपाहियों को चकमा देकर हाथ में लगी हुई हथकड़ी समेत भाग निकला। सिपाहियों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन असफल रहे। इस घटना से खाकी अमले में हड़कंप मच गया। उसे पकड़ने के लिए टीमें लगाकर कां¨बग की गई, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। देर रात तक आरोपी की धरपकड़ के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी चलती रही।