गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस के सामने पूछताछ में मारपीट करने की बात की कुबूल पर लूट से किया इंकार

PRAYAGRAJ: सहज जनसेवा केंद्र शिवकुटी में सोमवार शाम हुई लूट के मामले में आरोपित अभय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अभय शुक्ला मार्केट सलोरी मोहल्ले का रहने वाला है। पूछताछ में उसके जरिए जो बातें बताई गई उसके मुताबिक घटना सिर्फ मारपीट की है। लूट के लगाए गए आरोप को वह गलत बता रहा। फिलहाल पुलिस अभी आरोपित आशु पंडित, सुमित तिवारी समेत कई अन्य की तलाश में है।

घटना पूर्व हुआ था ऑनलाइन विवाद

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार अभय ने बताया कि वारदात के एक दिन पहले गलती से दूसरे के नंबर पर काल चली गई थी। रात करीब साढ़े 11 बजे उस नंबर से कॉल आई। कई युवक काफ्रेंस में थे जो गाली-गलौज कर रहे थे। इस ऑनलाइन झगड़े में एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी गई। इसी बात को लेकर जनसेवा केंद्र में मारपीट हुई थी। उसने जनसेवा केंद्र से एक लाख 90 हजार रुपये के लूट के आरोप को गलत बताया। शिवकुटी स्थित मेंहदौरी कॉलोनी के तारकेश्वर की शंकरघाट मोहल्ले में जनसेवा केंद्र व बालाजी ट्रेडर्स के नामक से शॉप है। उनका आरोप है कि सोमवार शाम करीब चार बजे दुकान पर उनका बेटा व नौकर बैठे थे। इसी दौरान सलोरी निवासी अभय, आशुू और सुमित कई लड़कों के साथ उनकी दुकान पर आए। फिर गाली-गलौज करते हुए मारपीट व लूटपाट की।

नामजद अभय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसके जरिए लूट के लगाए गए आरोप गलत बताए गए हैं। शेष अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। इनकी गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति क्लियर होगी।

महेश सिंह, इंस्पेक्टर शिवकुटी