- भमोरा में ट्रक ड्राइवर को पिकअप ने, तो फतेहगंज पश्चिमी में दुधिया को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

<- भमोरा में ट्रक ड्राइवर को पिकअप ने, तो फतेहगंज पश्चिमी में दुधिया को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

BAREILLY

BAREILLY:

फतेहगंज पश्चिमी और भमोरा में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में ट्रक ड्राइवर और एक दुधिया की मौत हो गई। भमोरा में हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर का शव आठ घंटे तक रोड पर पड़ा रहा, सुबह राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जबकि, फतेहगंज पश्चिमी में बेटे के साथ दूसरे गांव दूध लेने बाइक से जा रहे एक दूधिया को अज्ञात वाहन ने रौद दिया। बाइक पर बैठा उसका बेटा भी रोड पर गिरने से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटे को हॉस्पिटल भेजा और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिकअप ने ड्राइवर को कुचला

बरेली-बदायूं हाइवे पर भमोरा के पास ट्रक ड्राइवर इटौआ केदारनाथ निवासी नुक्ताप्रसाद फ्भ् वर्ष को सैटरडे रात पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि हादसा रात क्0 बजे हुआ। पुलिस रात को रोड पर गश्त करती रही, लेकिन पुलिस को जानकारी तक नहीं लगी। परिजनों ने बताया कि केदारनाथ ट्रक ड्राइवर था वह गन्ना की ढुलाई करता था। रात को आलमपुर गांव के पास उसका ट्रक खराब हो गया तो वह ट्रक के नीचे उतरा उसी समय बदायूं की तरफ से आई पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

विपरीत दिशा से आ रहा था ट्रक

फतेहगंज पश्चिमी कस्बा के मोहल्ला निवासी जगतपाल सिंह ब्भ् वर्ष बेटे लक्ष्य क्8 वर्ष के साथ बाइक से दूध लेने पैतृक गांव औंध जा रहे थे। बाइक जैसे ही हाइवे से सटे गांव की तरफ घुमाई तभी विपरीत दिशा में आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया। जिससे जगतपाल की मौके पर मौत हो गई, और बेटा लक्ष्य सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। पुलिस ने घायल लक्ष्य को हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश की, तो पास में ही एक नंबर प्लेट पड़ी थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि टक्कर लगने के कारण वाहन की नम्बर प्लेट टूटकर गिर गई होगी। पुलिस ने नंबर प्लेट कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।