-डीआईजी और एसएसपी ने मई में छोटे-छोटे स्तर पर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन गठित करने का दिया था आदेश

-वेडनसडे को होने वाली कमिश्नर और डीआईजी की समीक्षा मीटिंग के चलते अचानक फिर सभी थानों से मांगा गया जबाव

<-डीआईजी और एसएसपी ने मई में छोटे-छोटे स्तर पर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन गठित करने का दिया था आदेश

-वेडनसडे को होने वाली कमिश्नर और डीआईजी की समीक्षा मीटिंग के चलते अचानक फिर सभी थानों से मांगा गया जबाव

BAREILLY: BAREILLY: बरेलियंस की सिक्योरिटी और क्रिमिनल्स पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने मोहल्ले बाइज रेजिडेंट वेलफेयर एसोसियेशन <बरेलियंस की सिक्योरिटी और क्रिमिनल्स पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने मोहल्ले बाइज रेजिडेंट वेलफेयर एसोसियेशन ((आरडब्ल्यूए<आरडब्ल्यूए) ) बनाने का फरमान जारी किया था। डीआईजी और एसएसपी के निर्देश पर जारी एसपी ट्रैफिक के फरमान को 7 महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक कहीं भी आरडब्ल्यूए का गठन नहीं हो सका है। ट्यूजडे को कमिश्नर इस संबंध में समीक्षा बैठक करेंगे। इसको लेकर पुलिस टेंशन में आ गई है। एसपी सिटी ने सभी सीओ और एसएचओ को जल्द से जल्द इसको लेकर की गई कार्रवाई की रिपाेर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं।

घटनाओं के बाद दिए थे आदेश

सुरेश शर्मा नगर डबल मर्डर और नकटिया में रिटायर्ड सीएमओ के घर डकैती की वारदात के बाद डीआईजी आरकेएस राठौर ने क्भ् मई ख्0क्भ् को सिटी के सभी थानों में मोहल्ले वाइज रेजिडेंट वेलफेयर एसोसियेशन का गठन करने का आदेश दिया था। इस आदेश के तहत एसोसियेशन के गठन के साथ उनके पदाधिकारियों के चयन के साथ उनके नाम व मोबाइल नंबर लिखकर भ् दिन में रिपोर्ट भेजने के निर्देश थे। डीआईजी के आदेश के बाद एसएसपी ने क्7 मई को आदेश जारी किया था। जिसके बाद एसपी ट्रैफिक ने ख्0 मई को आदेश दिया और फिर एसपी सिटी ऑफिस से फ्क् मई को सभी सीओ और एसएचओ को इसे फॉलो करने का आदेश जारी हुआ था। भ् दिन में जिसे पूरा करना था उसे पूरा करने में 7 महीने लग गए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

एक बार फिर मांगी गई रिपोर्ट

वेडनसडे को कमिश्नर और डीआईजी की समीक्षा मीटिंग है। इसमें रेजिडेंट वेलफेयर के गठन के बारे में भी रिपोर्ट पेश होनी है। इसको लेकर एसपी सिटी ने सभी सीओ और एसएचओ को ट्यूजडे दोपहर ख् बजे तक अपने-अपने एरिया की रिपोर्ट मांगी है। इसके तहत रेजिडेंट वेलफेयर एसोसियेशन के गठन के लिए क्या-क्या प्रयास किए गए। कहां-कहां रेजिडेंट वेलफेयर एसोसियेशन का गठन किया गया है। इसके अलावा लॉ एंड आर्डर के चलते किन-किन एरिया में कैमरे लगाए गए हैं और कौन-कौन कैमरे फंक्शनल हैं पर समीक्षा करेंगे।