-कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा लिख बहेड़ी पुलिस ने की कार्रवाई

बहेड़ी: तहसील के गांव सकरस में 6 माह पूर्व मौत के बाद दफनांए गये युवक को अदालत के आदेश के बाद हत्या का मुकदमा कायम कर बहेड़ी पुलिस ने सैटरडे को कब्र खुदवा कर बाहर निकाला। 6 माह का समय बीत जाने पर शव के रूप में सिर्फ कंकाल ही पुलिस के हाथ लगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बरेली भिजवा दिया है।

पोस्टमार्टम को भेजा शव

क्षेत्र के गांव सकरस निवासी कांग्रेसी नेता उरूज फात्मा के 21 साल के बेटे आजम की मौत अचानक 11 दिसम्बर 2015 में हो गयी थी। उसका शव खेत में पड़ा मिला था। बताते है बेटे की मौत पर फात्मा ने चुनावी रंजिश में कुछ लोगों पर बेटे की हत्या की आशंका जताकर पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद फात्मा ने कोर्ट ने पुलिस को गांव के शारिक खां, साजिद खां, अय्यूब खां तथा सरफराज खां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर जांच के आदेश किए थे। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर 5 जून को मुकदमा दर्ज कर सैटरडे को तहसीलदार आरबी लाल व कोतवाल की अगुवाई में कब्र को खोदकर शव को निकाला गया। वहीं कोतवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई की जायेगी।

----

आजम की हत्या का मुकदमा बहेड़ी पुलिस ने दर्ज कर लिया है। विवेचना के सम्बंध में ही कब्र को पुलिस ने खोदवाया था। शव को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया गया है। मंडे को कोर्ट में प्रगति रिपोर्ट पेश की जायेगी।

प्रमोद यादव सीओ बहेड़ी।

फोटो

11बीएएच56- आजम की कब्र खोदते लोग