-मीरगंज के बहरौली गांव के पास देर रात की घटना

-गंगा की खादर से पशुओं को पकड़कर ले जा रहे थे रामपुर

BAREILLY:

मीरगंज के गांव बहरौली से सांडों को पकड़कर ले जा रहे तस्करों की पिकअप पलट गई। पिकअप पलटने के बाद तस्कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची मीरगंज पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर थाने ले आई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना मीरगंज के गांव हेमराजपुर व बहरौली रोड की है। देर रात तीन पिकअप गाडि़यां गुजर रही थीं। इसी बीच पुलिया पर एक पिकअप गाड़ी पलट गई। जिसको तस्करों ने सीधा करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो सकी, इसी बीच खेत की रखवाली कर रहे अनिल गंगवार ने टार्च की रोशनी की तो तस्कर बाकी दूसरी गाडि़यों में बैठकर फरार हो गए। अनिल गंगवार ने पूरे मामले की जानकारी ग्राम प्रधान के भाई राजीव गंगवार को दी। राजीव गंगवार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पिकअप को कब्जे में लेकर थाने ले आई। पुलिस को जांच में पता चला कि तस्कर गंगा की खादर में घूमने वाले सांडों को पकड़कर रामपुर ले जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

सांडों की हालत गंभीर एक की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर तस्करों की गाड़ी कब्जे में लेकर थाने ले आई। जबकि गाड़ी में भरकर ले जाए जा रहे सात सांडों को वहीं गंभीर हाल में छोड़ दिया। गंभीर पशुओं को समय पर इलाज न मिलने पर घायल सांडों में एक की मौत हो गई। जबकि बाकी घायल पशुओं की हाल गंभीर बनी हुई है।

अफसरों के आदेश पर मिला इलाज

घायल सांड़ों की हालत देख ग्रामीणों ने जब आला अधिकारियों को सूचना दी तो आनन-फानन में कई घंटे बाद एक एसआई सरकारी गाड़ी से पहुंचे, जिसके बाद जानवरों को तस्करों की गाड़ी से इलाज के लिए भिजवाया।