-बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत बड़ा बाइपास पर कचौली के सामने लिंक रोड पर ट्यूजडे सुबह मिली लाश

-शरीर पर कई चोट के निशान, खून से सने टायरों से हत्या की आशंका

BAREILLY: बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत बड़ा बाईपास से कलौची लिंक रोड पर रिलायंस के सेल्स मैनेजर की लाश मिली। उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं जिससे पुलिस हादसा मान रही है लेकिन खून से सने टायरों के निशान से लग रह है कि उसे वाहन से कुचला गया होगा। क्योंकि उसकी बाइक और हेलमेट नहीं मिला है। वह वहां कैसे पहुंचा इस पर सवाल खड़ा हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शाम से गायब था युवक

वैभव दुर्गावंशी, कैंट में बंगला नंबर 12 में रहता था। वह डीएम कम्पाउंड के सामने बने रिलायंस ऑफिस में सेल्स मैनेजर था। उसके पिता आरपी सिंह बीएसएनएल में कर्मचारी थे। उसकी दिसंबर 2015 में लव मैरिज हुई थी। वह मंडे शाम को करीब साढ़े 5 बजे से गायब था। वह रात में भी घर नहीं पहुंचा था। जिसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। ट्यूजडे पुलिस ने परिजनों ने लाश मिलने की सूचना दी। उसका एक भाई दिल्ली में जॉब करता है और एक भाई वैष्णो देवी की यात्रा पर गया हुआ है।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

बिथरी चैनपुर पुलिस को कचौली के लोगों ने सूचना दी कि एक युवक की लाश पड़ी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक के शरीर में काफी चोट के निशान हैं। पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट और परिजनों को बुलाया। मौके पर पहुंचने परिजनों को लगा कि उसमें सांस है जिसके चलते उसे तुरंत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फील्ड यूनिट की जांच में आया कि मौके पर फोर व्हीलर के टायरों के खून से सने निशान हैं। जिससे लग रहा है कि उसे किसी वाहन से टक्कर मारने के बाद फिर से टक्कर मारी गई है।

आखिर कैसे वहां पहुंचा वह

पुलिस को मौके से एक बैग, घड़ी, रुपए, व मोबाइल मिला है। बैग में मिले मैरिज रजिस्ट्रेशन पेपर से उसकी पहचान हो सकी। परिजनों के मुताबिक वह बाइक से चलता था और हेलमेट लगाता था लेकिन उसकी बाइक मौके पर नहीं मिली है और न ही हेलमेट मिला है। उसका एक मोबाइल भी गायब है। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि वह वहां पर कैसे पहुंचा। क्या वह किसी वाहन से गया तो उसके किसने टक्कर मारी। अगर वह पैदल पहुंचा तो भी वहां कैसे पहुंचा। क्या वह किसी के साथ रात में गया था। पुलिस इन्हीं सवालों के जवाब तलाश रही है।

युवक की लाश मिली है। एक्सीडेंट से मौत होने की संभावना है लेकिन बाइक व हेलमेट न होने से कुछ संदेह है। मामले की जांच की जा रही है।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली