- डीएम के ग्लैमर को भुना रहा था इंस्टीट्यूट प्रकाशित खबर का बड़ा असर

- शहर में दर्जन भर से ज्यादा जगहों पर लगी होर्डिग से फोटो हटाने के निर्देश

BAREILLY:

डीएम की फोटो के जरिए पब्लिसिटी स्टंट कर रहे इंस्टीट्यूट की करतूत जब दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने प्रकाशित की तो प्रशासन हरकत में आया। डीएम ने इंस्टीट्यूट संचालक को तत्काल होर्डिग्स से फोटो हटाने के निर्देश दिए। डीएम की फटकार के बाद इंस्टीट्यूट ने सेठ दामोदर स्वरूप पार्क के पास लगी होर्डिग से डीएम की फोटो हटाकर उनका नाम और बुलाने का उद्देश्य पब्लिश किया है। बता दें कि शहर में करीब दर्जन भर जगहों पर इंस्टीट्यूट ने डीएम के ग्लैमर को भुनाने की कोशिश किया था।

फोटो से पब्लिसिटी

सिविल सर्विसेज की तैयारी कराने वाले सेंटर फॉर एम्बिशन इंस्टीट्यूट ने पिछले करीब 4 दिनों से डीएम की फोटो लगी बड़ी होर्डिग्स सेठ दामोदर स्वरूप पार्क समेत शहर के कई इलाकों में लगवाई थी। इंस्टीट्यूट द्वारा महज डीएम की फोटो का इस्तेमाल कर पब्लिसिटी स्टंट के जरिए कमाई के खेल का खुलासा करते हुए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने प्रमुखता से ट्यूजडे को पोल खोली। मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएम ने संचालक को होर्डिग से फोटो हटाकर वहां किस स्तर से बुलाया जा रहा है। इसे पब्लिश कराने को कहा। ताकि स्टूडेंट्स को कोई गलतफहमी न हो।

डीएम ने कहा फोटो लगाना गलत

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट रिपोर्टर ने डीएम सुरेंद्र सिंह से बात की तो उन्होंने होर्डिग में फोटो लगाने को गलत बताया। कहा कि इंस्टीट्यूट के पब्लिसिटी स्टंट की जानकारी नहीं थी। आउट ऑफ स्टेशन होने से मामला संज्ञान में नहीं होने की बात कही। उन्होंने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के जरिए मामले से अवेयर कराने पर 'थैंक्स' कहा। साथ ही फ्यूचर में ऐसे मामलों से वाकिफ कराने को कहा। बताया कि 19 मार्च को संजय कम्युनिटी हॉल में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को वह टिप्स देंगे। इंस्टीट्यूट ने उन्हें मुख्य वक्ता के तौर पर बुलाया है।

शहर में जहां भी इंस्टीट्यूट ने होर्डिग पर फोटो लगाई है। उसे हटाने के निर्देश दिए हैं। एक भी होर्डिग पर फोटो लगी मिली तो सख्त कार्रवाई होगी।

सुरेंद्र सिंह, डीएम