-पीलीभीत रोड के कट बंद होने का काम नगर निगम ने किया शुरू

-ट्रैफिक पुलिस नगर निगम की मदद से बंद करा रही है खतरनाक कट

BAREILLY: बरेली की सड़कों पर बने खतरनाक कट्स को बंद कराने के लिए ट्रैफिक पुलिस लगातार रोड के कट चिह्नित कर उन्हें बंद कराने के प्रयास कर रही है। इसी के तहत अब तीन अन्य सड़कों को भी चिह्नित किया गया है। इनमें एक सड़क पर नया डिवाइडर बन रहा है। इसके अलावा पहले से चयनित 30 कट में से पीलीभीत रोड पर कट बंद कराने का काम भी शुरू हो गया है।

नए बन रहे डिवाइडर के भी कट होंगे कम

अब नई जिन तीन सड़कों का चयन किया गया है उनमें सैटेलाइट से श्यामगंज की रोड है। इस रोड पर 8 कट बने हुए हैं। इनमें से सब्जी मंडी के सामने कट को बंद किया जाएगा। इसके अलावा घोड़ा बटालियन के सामने के कट को छोटा किया जाएगा। इसी तरह से डेलापीर से सेलेक्शन प्वाइंट होते हुए शील चौराहा तक बन रहे नए डिवाइडर पर भी जरूरी कट ही बनाए जाएंगे। इस रोड के 10 कट हैं जिनमें से दो कट को बंद किया जाएगा। इसी तरह से जंक्शन से कचहरी तक की रोड पर भी बने अनावश्यक कट बंद किए जाएंगे।

1941 अवैध स्टैंड व सीट काटे गए

डीआईजी के निर्देश पर रेंज में अवैध स्टैंड व सीट के खिलाफ चले अभियान के तहत 1941 वाहनों के अवैध स्टैंड व सीट काटी गई हैं। डीआईजी के मुताबिक इस दौरान रेंज में कुल 8132 वाहनों की चेकिंग की गई। जिसमें से 1418 वाहनों के चालान काटे गए और 37 वाहनों को सीज किया गया। इस दौरान 89450 रुपए का शमन शुल्क भी वसूला गया।