-बीसीबी के घंटाघर का समय हुआ सही

-20 प्रोफेसर्स संभालेंगे बीसीबी का अनुशासन

फोटो

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

बरेली कॉलेज बरेली के बिगड़े टाइम को सुधारने की कवायद मैनेजमेंट ने शुरू कर दी है। स्टूडेंट्स को बेहतर से बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने की तैयारी चल रही हैं। कॉलेज परिसर में अनुशासन बना रहे, इसलिए 20 प्रोफेसर्स की प्रोक्टोरियल बोर्ड का गठन किया गया है। इसके साथ ही आई नेक्स्ट द्वारा घंटाघर की चारों दिशाओं में लगीं घडि़यों द्वारा गलत समय बताने खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद उसे सही करा दिया गया।

प्रिंसिपल ने लगाई मुहर

नए चीफ प्रॉक्टर डॉ। एसी त्रिपाठी ने डॉ। आनंद लखटकिया, डॉ। डीके सिंह, डॉ। एसपी मौर्य, डॉ। राजेन्द्र सिंह, दीप्ति जौहरी, डॉ। नीलम गुप्ता, डॉ। शैव्या त्रिपाठी समेत 20 प्रोफेसर्स के नाम प्रोक्टोरियल बोर्ड की टीम के लिए भेजे। जिन पर प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव ने मुहर लगा दी। साथ ही उन्होंने प्रोक्टोरियल बोर्ड को सख्त निर्देश दिए कि कॉलेज के अनुशासन से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाए।

आई नेक्स्ट ने उठाया मुद्दा

बरेली कॉलेज कैंपस में बने घंटाघर में चारों दिशाओं में लगीं घडि़यां गलत समय बता रही थीं। इस मुद्दे को आई नेक्स्ट ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद कॉलेज मैनेजमेंट हरकत में आया। उसने घडि़यों का समय सही करा दिया है।

मिलेंगी सुविधाएं

-प्रिंसिपल स्टूडेंट्स से करेंगे सीधी बात।

-स्टूडेंट्स को मिलेगा आधुनिक सुविधा से लैस हॉस्टल।

-फैकल्टी को मिलेगी पार्किंग की सुविधा।

-कर्मचारियों और शिक्षकों की लगेगी बॉयोमेट्रिक अटेंडेंस।

-खिलाडि़यों के हुनर को निखारने के लिए ली जाएगी हॉकी फेडरेशन की मदद।

-पेरेंट्स को हर तीन माह बाद भेजी जाएगी स्टूडेंट्स की अटेंडेंस डिटेल।