कर्मचारियों ने अवैध रूप से पाल रखे हैं पशु

प्रिंसिपल नोटिस जारी कर दिए निर्देश

न मानने पर खाली करना होगा आवास

<कर्मचारियों ने अवैध रूप से पाल रखे हैं पशु

प्रिंसिपल नोटिस जारी कर दिए निर्देश

न मानने पर खाली करना होगा आवास

BAREILLY BAREILLY

बरेली कॉलेज में कर्मचारियों द्वारा पाले जा रहे पशुओं पर प्रिंसिपल ने नया फरमान जारी कर दिया है। उन्होंने सभी ऐसे कर्मचारियों को नोटिस देकर पशुओं को न पालने के लिए कहा यदि वे पशु को पालना चाहते हैं। कैंपस से बाहर उन्हें पालना होगा। यदि कैंपस में कर्मचारी पशु को पालना बंद नहीं करते हैं तो ऐसे सभी कर्मचारियों को आवास खाली करना होगा। प्रिंसिपल के नोटिस मिलने के बाद कर्मचारियों में हड़कंप है।

कैंपस में चल रही डेयरी

बीसीबी कैंपस में कर्मचारियों ने कई पशुओं को पालकर एक डेयरी भी चला रहे हैं। दूध को बेचकर मुनाफा कमा रहे हैं। प्रिंसिपल के आदेश के बाद कैंपस में चल रही अवैध डेयरी भी बंद हो जाएगी।

कॉलेज में पल रह दर्जन भर पशु

बरेली कॉलेज कैंपस में रह रहे कर्मचारियों ने कई पशुओं को पाल रखा है। अगर सूत्रों के मानें तो कॉलेज कैंपस में लगभग दर्जनभर दुधारू पशु पाले जा रहे हैं। इन पशुओं को कर्मचारी कॉलेज में खुले में छोड़ देते हैं।

कॉलेज कैंपस में हो रही गंदगी

बीसीबी में पाले जा रहे पशुओं से कैंपस में गंदगी फैल रही है। पशुओं के चारे से लेकर उनके मल तक कैंपस में कई जगह फैले रहते हैं। ऐसे में कॉलेज में आने वाले स्टूडेंट्स को भी परेशानी हो रही है।

इधर-उधर घूमते हैं पशु

कॉलेज कैंपस में कई बार पशु खुले घूमते रहते हैं। ऐसे में कई बार स्टूडेंट्स में अफरा तफरी भी मच चुकी है। कर्मचारियों को इस बारे में कई बार समझाया भी गया है, लेकिन कोई सुधार नहीं हो सका है।

खाली करना होगा आवास

कॉलेज में कैंपस में पशुओं को पाल रहे कर्मचारियों को जल्द ही आवास खाली करना होगा। प्रिंसिपल ने ऐसे सभी कर्मचारियों को नोटिस जारी आवास खाली करने को कहा है।