-बीबीए के एचओडी को लिखित में दी शिकायत

-बीसीबी का है मामला, पहले भी हो चुकी है छेड़छाड़

BAREILLY बीसीबी छात्राओं के लिए महफूज नहीं है। मनचलों का जब मन होता है, तब छात्राओं पर कमेंटबाजी और छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे देते हैं। वहीं, कॉलेज मैनेजमेंट हाथ पर हाथ रखकर तमाशबीन बना रहता है। उधर, थर्सडे को बीबीए की एक छात्रा मनचले द्वारा भद्दे कमेंट करने पर भड़क गई। उसने मनचले को जमकर खरी-खोटी सुनाई। साथ ही बीबीए के एचओडी से लिखित में शिकायत की है।

पहले भी हो चुकी है छेड़छाड़

थर्सडे को सुबह बीबीए फ‌र्स्ट ईयर की छात्रा क्लास अटेंड करने जा रही थी। इसी दौरान डिपार्टमेंट के गेट पर खड़े स्टूडेंट मुदित ने उस पर भद्दे कमेंट किए। इस पर छात्रा को गुस्सा आ गया। उसने स्टूडेंट को जमकर खरीखोटी सुनाई। साथ ही उसने डिपार्टमेंट के एचओडी डॉ। राजीव मेहरोत्रा को लिखित में शिकायत की और मनचले पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एचओडी का कहना है कि शिकायत की जांच कराई जाएगी। दोषी मिलने पर स्टूडेंट के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। ऐसा नहीं है कि कॉलेज कैंपस में छेड़छाड़ की यह पहली घटना है। इससे पहले भी कॉलेज में छेड़छाड़ की घटनाएं होती रहती हैं। हाल ही में स्टूडेंट लीडर ने बीसीए की छात्रा से छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया था। चौंकाने वाली बात यह है कि मामला जब चीफ प्रॉक्टर के दरबार में पहुंचा, तो उन्हें छात्रा को ही वापस कर दिया।

वर्जन

प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम कॉलेज में अनुशासन व्यवस्था बनी रहे। इसके लिए भरसक प्रयास कर रही है। छेड़छाड़ की शिकायत आने पर तुरंत कार्रवाई के आदेश प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों को दिए गए हैं, ताकि छात्राएं अपने आप को सुरक्षित महसूस करें।

डॉ.एसपी मौर्य, चीफ प्रॉक्टर