-बीबीसी मैनेजमेंट के मेंबर ने प्रिंसिपल आवास में ठहराए रिश्तेदार

-प्रिंसिपल आवास पर दूर-दराज से आए रिश्तेदार 13 तक रुकेंगे

>BAREILLY: बरेली कॉलेज के प्रिंसिपल आवास में इन दिनों बाहरी लोगों का डेरा जमा हुआ है। दरअसल, मैनेजमेंट एक मेंबर के भतीजे की शादी में शिरकत करने आए मेहमान यहां टिका दिए गए गए हैं। इतना ही नहीं नियमों को ताक पर रखकर भतीजे की शादी में शामिल होने आए मेहमानों की मेजबानी में कॉलेज के कर्मचारियों को भी लगा दिया गया है।

कर्मचारियों की लगाई ड्यूटी

बीबीसी मैनेजमेंट कमेटी के मेंबर वीर बहादुर सक्सेना के भतीजे की शादी फ्राइडे को है। दूर-दराज से आए मेहमानों को कैंपस में बने प्रिंसिपल आवास पर बीते आठ दिनों ठहराया गया है। जो 13 नवंबर तक उसमें ठहरेंगे। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि कॉलेज मैनेजमेंट ने संविदा सफाई कर्मचारी भगवान दास और आलोक की ड्यूटी मेहमानों को खुसामत करने में लगा दी है।

कर्मचारी को देने से इनकार

हाल में कॉलेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजाराम के बेटे की शादी थी। इसके लिए उसने प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव से जीसीआर मांगा था। लेकिन, उन्होंने इनकार कर दिया। मालूम हो कि जब कोई कॉलेज मैनेजमेंट कमेटी का सदस्य बनता है। तो उसे एक फार्म भरना होता है। जिसमें वह घोषणा करता है कि वह कॉलेज की वस्तु का उपयोग नहीं करेगा। कॉलेज के विकास में हर संभव सहयोग देगा।

प्रिंसिपल आवास खाली पड़ा था। इसलिए भतीजे की शादी के लिए आए मेहमानों को वहां ठहराया है।

वीर बहादुर सक्सेना, मेंबर बीसीबी मैनेजमेंट कमेटी

मैनेजमेंट कमेटी सर्वेसर्वा है। प्रिंसिपल आवास किसी को अलॉट नहीं किया गया है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है।

डॉ। सोमेश यादव, प्रिंसिपल बीसीबी