BAREILLY:

साउथ इंडिया में रो हाउसेज का कॉन्सेप्ट काफी पॉपुलर रहा है। नॉर्थ इंडिया में चंडीगढ़ में भी यह कॉन्सेप्ट काफी सक्सेजफुल रहा और अब यह तेजी से बाकी शहरों में पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है। रो हाउसेज को अब एक लग्जरी प्रोडक्ट्स के तौर पर देखा जाता है। हालांकि, कीमत के मामले में यह बाकी आप्शंस से ज्यादा अफोर्डेबल होते हैं, जो इनकी पॉपुलैरिटी के पीछे की एक बड़ी वजह है। अपार्टमेंट्स और बंगले का क्रॉस कहे जाने वाले रो हाउसेज में मिलने वाली इंडिपेंडेंस और कम्युनिटी लिविंग की फीलिंग भी इसे लोगों के बीच पॉपुलर बना रही है।

फैक्ट फाइल

- रो हाउसेज को आप एक ही फैमिली के लिए बने दो या तीन अलग-अलग यूनिट्स का कॉम्बिेनेशन कह सकते हैं। जहां फैमिली साथ रहते हुए भी अपनी प्राइवेसी मेंटेन रख सकती हैं।

- ऐसे मकानों का आर्किटेक्चरल ट्रीटमेंट एक जैसा होता है। जिससे सभी मकान एक जैसे नजर आते हैं।

- ऐसे मकानों में रेनवॉटर हार्वेस्टिंग और घर को रौशन करने के लिए सोलर पॉवर का भी ऑप्शन मिलता है।

- ऐसे मकानों का सबसे बड़ा एडवांटेज यही है कि आप जहां अपनी प्राइवेसी मेंटेन रखते हुए भी कम्युनिटी के साथ रह सकते हैं।

- रो हाउस खरीदने वालों को अनडिवाइडेड शेयर ऑफ लैंड यूडीएस का एडवांटेज भी मिलता है। जो बेहतर फ्यूचर के लिए अच्छा होता है। इसकी रिटर्न वैल्यू भी अच्छी होती है।

बेस्ट आउटलेट

केसर बिल्टेक प्राइवेट लिमिटेड

बदायूं रोड पराग मिल्क फैक्ट्री के ठीक सामने 3 सौ एकड़ में साउथ सिटी टाउनशिप डेवलप हो रही है। इसमें सौ से दो सौ गज तक के इंडीपेंडेंट हाउस बनाए जा रहे हैं। जो बीडीए अप्रूव्ड हैं। जिसकी ज्यादातर एडवांस्ड बुकिंग हो चुकी है। जिसमें से कई लोग रहने आ चुके हैं।

कॉन्टैक्ट - हरप्रीत सिंह, डायरेक्टर - 8449055755

कॉम्पीटेंट

नरियावल से 4 किमी। की दूरी पर डेढ़ सौ एकड़ में टाउनशिप डेवलप हो चुकी है। अक्टूबर में इसकी लॉन्चिंग होगी। इसके हाउसेज सोलर पॉवर से लैस होंगे। साथ ही, इसकी जबरदस्त ग्रीनरी रखी गई है। ताकि लोग नेचर के करीब रहने का अहसास कर सकें।

कॉन्टैक्ट - अंजुल, डायरेक्टर - 8392921950