- एक एडीओ को सौंप रखा है सात सब स्टेशन, नहीं उठा फोन

- बिजली कटौती से पूरे दिन परेशान रहे शहरवासी

- शाम को हुई बारिश में 33 केवीए लाइन भी हुआ ठप

BAREILLY: बिजली विभाग की जर्जर व्यवस्था फ्राइडे को जवाब दे गयी। 66 केवीए और 33 केवीए लाइन के ठप होने से आधा शहर अंधेरे में डूब गया। 12 घंटे से अधिक समय तक हुई बिजली कटौती से लोग बेहाल हो उठे। बिजली का हाल जानने के लिए जब लोगों ने जेई और एसडीओ को फोन किया तो फोन रिसीव तक नहीं हुआ।

12 घंटे हुई कटौती से लोग हुए बेहाल

सुबह 6 बजे के करीब 66 केवीए लाइन में खराबी आने से ठप हो गया। जिसके चलते शहदाना, ईसाईयों की पुलिया, कटरा चांद खां सहित आधा शहर अंधेरे में डूब गया। किसी तरह 11 बजे फॉल्ट ठीक हुआ तो कुछ ही देर में 66 केवीए लाइन में दोबारा फॉल्ट आ गया। जो देर शाम तक सही नहीं हो सका। वहीं शाम को हुई बारिश से बिजली विभाग की 33 केवीए लाइन भी जवाब दे गयी। वहीं किला फीडर में पिछले एक वीक से खराबी चल रही है। जिसे ठीक कर पाने में विभाग पूरी तरह से नाकाम है।

नहीं उठा कर्मचारियों का फोन

सुबह से हुई बिजली कटौती का हाल जानने के लिए जब पब्लिक ने जेई विशन लाल को फोन किया तो फोन नहीं उठा। एसडीओ अश्वनी त्रिपाठी ने भी फोन नहीं उठाया। सबसे मजे की बात यह है कि अधिकारियों ने शहर के 17 सब स्टेशन में से एडीओ अश्वनी को सात सब स्टेशनों की जिम्मेदारी सौंप रखी है। जबकि, बाकी पांच एसडीओ को दस सब स्टेशनों को जिम्मेदारी सौंपी गयी है। एसडीओ अश्वनी पर अधिकारियों की मेहरबानी पब्लिक पर भारी पड़ रही है।