फोटो

-गन प्वाइंट पर परिवार को लेकर एक लाख की नकदी व जेवर लूटे

-एसपी रूरल ने किया मौका मुआयना, डकैती की रिपोर्ट दर्ज

सेंथल/नवाबगंज: असलहाधारी नकाबपोश बदमाशों ने वेडनसडे रात को मुख्य मार्ग के किनारे खाद व्यापारी के घर धावा बोल दिया। बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाकर लाखों का माल लूटने के साथ ही परिवार के सदस्यों को बुरी तरह से पीटा। सूचना पर पुलिस के साथ फील्ड यूनिट भी पहुंची। फील्ड यूनिट ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। एसपी रूरल ने वारदात का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

परिवार से की मारपीट

सेंथल मुख्य मार्ग पर यूको बैंक के सामने खाद व्यापारी हिमांशु अग्रवाल के घर असलहाधारी आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। हिमांशु का मकान दुकान के पीछे है। वह मां रीना गुप्ता व पत्‍‌नी रौशनी अग्रवाल के साथ रहता है। वेडनसडे रात करीब 2 बजे आधा दर्जन से अधिक बदमाश घर में घुस गए। एक कमरे में हिमांशु और उनकी पत्‍‌नी सो रहे थे। जबकि दूसरे में मां। दोनों कमरों के दरवाजे लॉक नहीं थे। बदमाशों ने पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर बांध दिया.नकाबपोश बदमाशों ने घर के तीनों कमरों को एक घंटे तक खंगाला। हिमांशु ने बताया कि बदमाशों ने घर से सोने की चूड़ी, कुंडल, मंगल सूत्र, चेन, मोबाइल, बर्तन एवं एक लाख की नकदी सहित लगभग दस लाख का माल लूट ले गये। बदमाशों के जाने के बाद घर पर बचा एक मोबाइल से हिमांशु ने आसपास के लोगों को सूचना देकर पुलिस को सूचित किया। सूचना पर एसओ धर्मेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ हिमांशु के घर पहुंचे। थर्सडे को फील्ड यूनिट के साथ एसपी रूरल भी पहुंचे तथा वारदात की जांच की। पुलिस ने हिमांशु की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो माह पूर्व हुई थी हिमांशु की शादी

डकैती का शिकार हिमांशु का विवाह दो माह पूर्व ही 28 अप्रैल को हुआ है। घर में खुशियों का माहौल अभी बना हुआ था। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने घर में रखे सिक्के तक नहीं छोंडे़। हिमांशु ने बताया कि लूट करते समय एक बदमाश बार-बार साथियों से कह रहा था कि उसका भाई मर गया है जल्दी करो उसे जाना है.वहीं सेंथल में एक के बाद एक वारदात होने से लोगों में आक्रोश है।