-पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, गैंग लीडर व दो अन्य फरार

-व्यापारी शुभम अग्रवाल, एक अन्य लूट व दो चोरी की वारदातों का भी हुआ खुलासा,

BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत कृष्णायन कॉलोनी में व्यापारी शुभम अग्रवाल से लूट का थर्सडे क्राइम ब्रांच ने खुलासा कर दिया। क्राइम ब्रांच ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गैंग लीडर व दो अन्य अभी भी फरार हैं। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद इज्जतनगर में एक अन्य लूट और बारादरी की दो अन्य चोरियों का भी खुलासा किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी हुई स्कूटी, 35 हजार रुपए नकद, सोने की चैन, सोने की अंगूठी, व अन्य ज्वैलरी, 3 तमंचे व 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

पीछा कर लूटा था व्यापारी को

प्रेस कांफ्रेंस में एसपी क्राइम विजय कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान बिबियापुर राहुल उर्फ सुरेश गंगवार, महेंद्र नगर, कंचनपुर नेपाल निवासी अमित गुप्ता, राजीव नगर, बारादरी नगर निवासी प्रदीप उर्फ छोटू, और जैतीपुर शाहजहांपुर निवासी लक्ष्मण भुर्जी के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने गैंग लीडर सुभाषनगर निवासी मनोज कश्यप व दो अन्य के साथ मिलकर श्यामगंज के व्यापारी शुभम अग्रवाल का बाइक से पीछा कर कृष्णनायन कॉलोनी के पास लूट लिया था।

बसंत विहार लूट और दो चोरी का भ्ाी खुलासा

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने 8 जून को इज्जतनगर थाना अंतर्गत बसंत विहार कॉलोनी में कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले नरेश गंगवार के घर में घुसकर महिलाओं को बंधक बनाकर लूट का भी खुलासा हुआ है। इसके अलावा बदमाशों से 9 जुलाई की रात में सिद्दीक एंक्लेव में टीचर शमसीर और ड्राइवर इम्तियाज के घर में चोरी की वारदातों का भी खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच ने बदमाशों को डेलापीर मंडी के पास से लूट की योजना बनाते गिरफ्तार किया है।

जेल में हुई थ्ाी मुलाकात

पुलिस जांच में आया कि गिरफ्त में आए बदमाश पहले भी चोरी की वारदातों में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं। प्रदीप और राहुल, हरिद्वार में फड्डे के अंडर में गांजा व अन्य नशीला पदार्थ बेचने का भी काम करते थे। सभी की मुलाकात जेल में हुई थी और उसके बाद बाहर निकलकर घरों में घुसकर चोरी, घरों में घुसकर लूट के साथ में रास्ते में पीछा कर भी लूट की वारदात को अंजाम देते थे। जैसा मौका हाथ लगता था वैसे ही वारदात को अंजाम देते थे।

बिना चोरी के नहीं आती थी नींद

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश अमित गुप्ता उर्फ पहाड़ी का बरेली में कोई ठिकाना नहीं है। वह सैटेलाइट पर ठेला लगाकर चाय बेचने का काम करता था और फिर चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा। पुलिस जांच में सामने आया कि पहाड़ी जब तक चोरी नहीं कर लेता है तब तक नींद ही नहीं आती थी। यही नहीं पहाड़ी की तरह ही गैंग में शामिल दो बदमाश बाहरी हैं। जो मनोज कश्यप के ही संपर्क में रहते थे। अब पुलिस मनोज की तलाश में जुट गई है। वहीं राहुल और प्रदीप के घर वालों ने उनसे रिश्ता भी तोड़ रखा है।