-बहेड़ी में एसटीएफ की मदद से पकड़े गए दो बदमाशों से हुआ खुलासा

-कैंट के राजा और सुधीर पंडित कल्लू के गैंग के हैं मेंबर

>BAREILLY: बदायूं में दारोगा सर्वेश की हत्या करने वाले कल्लू के गैंग के सदस्य कैंट एरिया के बभिया के पाताराम के गैंग में भी शामिल रह चुके हैं। फरार बदमाश राजा और पाताराम पर एक साथ कैंट थाना से गैंगस्टर भी लगाई गई है। कल्लू गैंग के सदस्यों ने बदायूं के साथ बरेली और पीलीभीत में भी लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने जबर सिंह और गुड्डू को फ्राइडे बहेड़ी से गिरफ्तार किया था। सैटरडे को दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस पूछताछ में दोनों ने कई अहम खुलासे किए हैं।

पीलीभीत, बदायूं भी की हैं लूट

प्रेस कांफ्रेंस में एसपी क्राइम ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश जबर सिंह पर जयपुर, आगरा, पीलीभीत में करीब 14 मामले दर्ज हैं। इसके अलावा साबिर उर्फ गुड्डू बरेली और पीलीभीत में 9 मुकदमे दर्ज हैं। गुड्डू और जबर ने कल्लू के साथ बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर और बदायूं में कई लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने सिटी व रूरल एरिया की कई अन्य वारदातों में शामिल होने के बारे में बताया है। उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

लूट लेते थे राह चलते

कल्लू गैंग के मेंबर कहीं भी और कभी भी राह चलते लोगों को लूट लेते थे। इनके सॉफ्ट टारगेट ज्वैलर ही होते हैं। इसी तरह से पाताराम भी राहगीरों के साथ लूट करता है। कैंट एरिया में उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है। कल्लू के गैंग में शामिल राजा उर्फ जितेंद्र और सुधीर पंडित बभिया के पास के गांव मिर्जापुर के रहने वाले हैं और दोनों पाताराम को भी अच्छी तरह से जानते हैं। राजा ओर सुधीर पंडित ने साथ मिलकर कैंट में 2013 में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं सुधीर पंडित पर कैंट थाना में लूट, डकैती, गैंगरेप, हत्या के प्रयास, एनडीपीएस समेत 5 मुकदमे दर्ज हैं और राजा के खिलाफ कैंट थाना में लूट, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर एक्ट समेत 5 मुकदमे दर्ज हैं।