- महिला को पति का दोस्त व्हाट्सएप पर भेज रहा अश्लील मेसेज

>BAREILLY: सिटी में आए दिन रेप, छेड़छाड़ व अश्लील हरकतों के मामले सामने आ रहे हैं। किसी मामले में पति तो कहीं पड़ोसी पर आरोप लग रहे हैं। वेडनसडे को भी ऐसे ही मामले सामने आए। एक मामले में पति और उसका दोस्त महिला को व्हाट्सएप पर अश्लील मेसेज भेज रहा है तो एक मामले में पड़ोसी ने 5 साल की बच्ची से छेड़छाड़ की है।

1--------------

देवर ने भी डाली थी गंदी नजर

कोतवाली एरिया की रहने वाली महिला ने एलएलबी की पढ़ाई की है। उसकी 8 अगस्त को बदायूं निवासी युवक से शादी हुई थी। महिला का आरोप है कि उसे कुछ दिनों बाद दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। उसके देवर ने भी उसपर गंदी नजर रखी और उसका गर्भपात भी करा दिया गया। 31 जुलाई को उसे घर से निकाल दिया गया। 18 सितंबर को मामले की शिकायत एसपी सिटी से की गई। एसपी सिटी ने एसओ महिला थाना को जांच सौंप दी। इसके दूसरे दिन ही पति ने उसे व्हाट्सएप पर अश्लील मेसेज भेजना शुरू कर दिया। 20 सितंबर को पति के एक दोस्त ने भी उसे अश्लील मेसेज और अश्लील फोटो भी भेजे। वेडनसडे महिला ने एसपी सिटी से की शिकायत की तो उनके निर्देश पर कोतवाली में पति व उसके दोस्त पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अकेला पाकर करता था छेड़छाड़

कैंट थाना एरिया में 5 वर्ष की बच्ची से पड़ोसी आकाश छेड़छाड़ करता था। वह बच्ची से उस वक्त अश्लील हरकतें करता जब उसके पेरेंट्स घर से बाहर काम पर चले जाते थे। 19 सितंबर को भी उसने यही हरकत की तो परिजनों ने उसे पकड़ लिया। वेडनसडे को परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

3--------------

अश्लील हरकतें करते पकड़े गए

बारादरी थाना अंतर्गत सुरेश शर्मा नगर में रोड किनारे ऑटो में दो कपल अश्लील हरकतें करते पकड़े गए। पकड़े गए युवक कांकरटोला निवासी आरिफ और मिलन हैं। दोनों आटो ड्राइवर हैं। वहीं युवतियां कैंट एरिया की रहने वाली हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ सार्वजनिक प्लेस पर अश्लील हरकतें करने का मुकदमा दर्ज किया, जिसमें एक आरोपी को जमानत मिल गई। जबकि तीन जेल चले गए।

4------------------

रेप का आराेपी गिरफ्तार

सुभाषनगर थाना अंतर्गत किशोरी से रेप करने वाले आरोपी जयसिंह को पुलिस ने वेडनसडे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसने किशोरी से दो महीने तक रेप किया था। जिससे किशोरी प्रेग्नेंट हाे गई थी।

5----------------

महिला पर होगा 420 का केस

प्रेमनगर थाना अंतर्गत अशरफ खां छावनी महिला के खिलाफ पुलिस धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करेगी। उसने वर्ष 2015 में पड़ोसी पर बच्चों के झगड़े में रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन बाद में वह रेप के आरोप से मुकर गई थी।