-फरीदपुर के ढकनी नदी में 19 मार्च की रात में मिली थी लाश

-पुलिस ने प्रेमिका के पिता को किया गिरफ्तार, मामा फरार

BAREILLY: फरीदपुर के राजू की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। उसकी हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। उसकी हत्या प्रेमिका के पिता और मामा ने मिलकर की थी और लाश को नदी के खादर में दबा दिया था। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया लेकिन मामा अभी फरार चल रहा है।

काम करते वक्त बने संबंध

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान हजरत के रूप में हुई है। वहीं हजरत का साला रफीक फरार है। पुलिस पूछताछ में हजरत ने बताया कि वह लखनऊ में ईट भट्टे पर काम करता था। वहां पर भट्टे पर राजू व उसके भाई भी काम करते थे। इसी दौरान राजू के उसकी बेटी से अवैध संबंध हो गए। जब उसे इस बारे में पता चला तो उसने बेटी को ननसार गुलाबनगर फरीदपुर भेज दिया। जिसके बाद राजू भी फरीदपुर आ गया।

पिता ने की हत्या की प्लानिंग

फरीदपुर में भी राजू के आ जाने के बाद हजरत ने उसकी हत्या की प्लानिंग की। जिसके बाद हजरत ने उसे 13 मार्च रफीक के घर गुलाबनगर में मिलने के लिए बुलाया। यहां पर रात में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव को बोरे में रखकर ढकनी नदी के किनारे ले गए और खादर में शव को गाड़ दिया।

20 मार्च को हुई पहचान

राजू की लाश मिलने से पहले पुलिस को किसी मुखबिर ने सूचना दी कि एक युवक की लाश खादर में गड़ी है। जिसके बाद पुलिस ने लाश को बरामद किया और 20 मार्च को राजू की पहचान हुई। फिर पुलिस ने हजरत को पकड़ लिया और उसने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया।

राजू की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। राजू की प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य की तलाश की जा रही है।

धर्म सिंह मार्छाल, सीओ फरीदपुर