-फतेहगंज पश्चिमी और भोजीपुरा में सड़क हादसों में दो की मौत

-दोनों की पत्‍ि‌नयां हैं प्रेग्नेंट, दोनों परिवार को था खुशियों का इंतजार

>BAREILLY: दो परिवार के लिए थर्सडे का दिन अशुभ रहा। घर में जल्द आने वाले खुशियों का इंतजार कर रहे दोनों परिवारों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। दरअसल, फतेहगंज पश्चिमी और भोजीपुरा में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जिनमें दोनों मृतकों की पत्‍ि‌नयां करीब 7 से 8 माह की प्रेग्नेंट हैं। इस घटना से परिवार के लोगों को काफी सदमे में है।

1-----------------------

बाइक ने मारी पिकअप में टक्कर

फतेहगंज पश्चिमी थाना अंतर्गत वेडनसडे शाम रोड किनारे पंक्चर होने पर पिकअप का टायर बदलने रहे चार लोगों को शराब के नशे में धुत बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन गढ़ी चौकी मुरावपुरा किला निवासी 20 वर्षीय अमित की मौत हो गई। जबकि हादसे में राजेंद्र, सिकंदर और एक अन्य का इलाज चल रहा है। मृतक अमित के परिवार में मां माया देवी, पत्‍‌नी रेशमा और 3 साल का बेटा विवेक है। रेशमा 8 माह की प्रेग्नेंट है। अमित फल बेचने का काम करता था। वह वेडनसडे को मिलक के कैमरी गांव से पिकअप से आम लेकर आ रहा था। रास्ते में हादसा हुआ।

2---------------------------

इलाज के दौरान दम तोड़ा

भाोजीपुरा थाना अंतर्गत एक्सीडेंट में घायल 25 वर्षीय सुनील की थर्सडे सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। सुनील, जौहरपुर सीबीगंज का रहने वाला था। उसके परिवार में पिता हरनाम, मां सोमवती, पत्‍‌नी नीलम के रूप में हुई है। नीलम प्रेग्नेंट है परिवार के लोग घर में खुशियों के इंतजार में थे। परिजनों के मुताबिक सुनील, संडे को काम से भोजीपुरा जा रहा था। रास्ते में उसकी अपाचे बाइक में मैजिक ने टक्कर मार दी थी। उसे गंभीर हालत में घायल होने पर बारादरी थाना अंतर्गत प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई।