-सीबीगंज के बिधौलिया में एमएलए के फुफेरे भाई के घर डकैती

BAREILLY: सीबीगंज थाना अंतर्गत बिधौलिया में संडे रात डकैतों ने मीरगंज के विधायक सुल्तान बेग के फुफेरे भाई के घर धावा बोल दिया। हथियारों से लैस बदमाशों परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों परिजनों को चाकू से वार कर घायल भी कर दिया।

बदमाशों ने बताया पुलिस

जुल्फिकार, बिधौलिया सीबीगंज में रहते हैं। वह बड़ा बाजार की मस्जिद में इमाम हैं और मदरसे में भी प्राइवेट टीचर हैं। जुल्फिकार की पत्‍‌नी व बच्चे रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने गए हुए थे। जुल्फिकार, उनके पिता जाहिद और 12 वर्षीय बेटी सना घर में मौजूद थी। जुल्फिकार ने बताया कि संडे रात में करीब 1 बजे घर के अंदर हथियारों से लैस नकाबपोश चार बदमाश घुस आए। घर में खटपट की आवाज होने पर उन्होंने पूछा कि कौन है तो बदमाशों ने कहा कि पुलिस वाले हैं। इस पर उन्होंने कहा पुलिस नहीं चोर है तो बदमाशों ने उनके शरीर पर चाकू से कई बार कर दिए और फिर उनके पिता और बेटी को बंधक बना लिया।

बेटी की जान लेने की दी धमकी

घर में घुसे बदमाशों ने पिता व बेटी के साथ भी मारपीट की। बदमाशों ने कहा कि वे 10 लोग हैं और सना को जान से मारने की धमकी दी। जिसके डर के चलते जुल्फिकार खामोश हो गए और फिर बदमाशों ने सना से चाबियां मंगाई और सभी अलमारियों को खोलकर उनमें रखे 35 हजार रुपए नकद समेत करीब 3 लाख रुपए लूटकर चले गए। करीब पौना घंटा बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उन्होंने थाना में जाकर मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस और अधिकारी पहुंचे और सुबह फील्ड यूनिट की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया।

कोल्ड ड्रिंक पी फिर की लूट

जुल्फिकार के घर में बदमाश घर में पीछे की दीवार की ईट निकालकर गेट खोलकर घुसे। घर में घुसने के बाद बदमाशों ने सबसे पहले सोफे पर बैठकर फ्रिज से कोल्डड्रिंक निकालकर पी। बदमाशों की भाषा बरेली और रामपुर की लग रही थी। एक बदमाश के लात लगने पर उसका मुंह से कपड़ा खुल गया था। उसकी मूंछ थी और वह लंबा था। विधायक के भाई के घर डकैती की सूचना पर बसपा नेता अनीस बेग घर पहुंचे और हालचाल जाना।