- कार्रवाई होने के डर से बिजली बिल जमा करने वालों की संख्या बढ़ी

<- कार्रवाई होने के डर से बिजली बिल जमा करने वालों की संख्या बढ़ी

BAREILLY:

BAREILLY:

नोटिस के बाद भी बिजली बिल नहीं देने वाले बकाएदारों के खिलाफ बिजली विभाग एक्शन मोड में आ गया है। बिजली विभाग ने बरेली जोन में अभियान चलाकर मार्च मंथ में करीब क्फ् हजार बकाएदारों के कनेक्शन काटे हैं। यही नहीं बहुत से बकाएदारों पर मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। इसका असर भी देखने को मिलने लगा बकाया बिजली जमा करने वालों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है।

क्फ् हजार से ज्यादा कटे कनेक्शन

पहली मार्च से विभाग ने बरेली जोन में क्भ्ब् लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही क्फ्,क्8ख् लोगों के कनेक्शन काटे हैं। इनमें से शहर के लोगों की संख्या भी कम नहीं है। फ‌र्स्ट, सेकेंड और थर्ड डिवीजन को मिलाकर टोटल ख्,70क् बड़े बकाएदारों का बिजली कनेक्शन काटा जा चुका है। चीफ इंजीनियर राजकुमार ने बताया कि सभी कर्मचारियों को सघन चेकिंग अभियान चलाने को कहा गया है। साथ ही हर दिन की रिपोर्ट भी मांगी जा रही है। ताकि कर्मचारी अपने काम में लापरवाही न बरते।

और जमा कर दिया बिल

कार्रवाई होने के डर से पिछले कुछ समय में बिजली बिल जमा करने वालों की संख्या में जबर्दस्त इजाफा हुआ है। वन टाइम सेटलमेंट (ओटीएस) स्कीम के तहत बरेली जोन में भ्फ्,8ख्8 उपभोक्ताओं ने भ्फ्8 लाख रुपए बतौर बिलजी बिल जमा किया है। यह स्कीम फ्क् मार्च तक चलेगी।

कहां कितने कनेक्शन काट

बरेली जोन

- क्फ्,क्8ख् कनेक्शन काटा।

- क्भ्ब् एफआईआर दर्ज।

बरेली शहर

- ख्,70क् कनेक्शन कटा।

- क्7 एफआईआर दर्ज।