-बीसीबी के हॉस्टल और कैंपस में आई नेक्स्ट को दिखीं आपत्तिजनक वस्तुएं

-बीसीबी एडमिनिस्ट्रेशन ने अपना पल्ला झाड़ा

BAREILLY

बीसीबी के हॉस्टल में पढ़ाई-लिखाई के अलावा भी बहुत कुछ हो रहा है। जो शिक्षा के मंदिर में न सिर्फ आपत्तिजनक है। बल्कि, शर्मसार करने वाला है। हॉस्टल में बैड सीन आई नेक्स्ट रिपोर्टर को दिखाई पड़ा। पड़ताल की गई तो, हॉस्टल में यूज्ड कॉन्डम, शराब की खाली बोतलें कोने-कोने में फेंके मिले। इस संबंध में कॉलेज मैनेजमेंट से बात की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी बात के होने से इनकार कर दिया।

हॉस्टल अय्याशी का अड्डा

बीसीबी का आजाद हॉस्टल हमेशा से बुरी हरकत के लिए बदनाम रहा है। कभी मारपीट तो कभी दूसरी बातों के लिए। पर अफसोस, स्टूडेंट्स हॉस्टल की सूरत को सुधारने की बजाय बदनामी का एक बड़ा दाग लगा रहे हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाए। तो यह सच है कि हॉस्टल के टॉयलेट्स से लेकर कमरों के बाहर यूज्ड कॉन्डम और रैपर फेंके रहते हैं। सूत्रों की मानें तो कुछ स्टूडेंट्स हॉस्टल रूम में रंगरलियां तक मनाते हैं। आधी रात कुछ लड़कियां आती है और सुबह होने से पहले निकल जाती हैं। सूत्र यहां तक भी दावा करते हैं कि ट्यजडे को भी कुछ लड़कियां आजाद हॉस्टल में आई थीं। वेडनसडे को हॉस्टल के टॉयलेट व कैंपस में मिले आपत्तिजनक सामान इन आरोपों को पुख्ता भी करते हैं, जिसकी फोटो आई नेक्स्ट ने क्लिक कर ली है।

नहीं खुलता वाडर्न ऑफिस

कॉलेज मैनेजमेंट ने नियमों की अनदेखी करते हुए संविदा पर रखे गए प्रो। एपी सिंह को वार्डन पद की जिम्मेदारी सौंपी हैं, लेकिन उनका कार्यालय अधिकांश समय बंद रहा है। रखवाली के लिए प्यून जरूर रहता है, लेकिन वह भी आंखें मूंद लेता है।

नजरबंद है सीसीटीवी

हॉस्टलर्स की हरकतों पर निगरानी रखने के लिए कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। हैरत की बात है कि कैमरे लगवाने के बाद कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन उसका रखरखाव भी भूल गया। लिहाजा, कैमरे काम नहीं करते हैं। वहीं, कुछ हॉस्टलर्स इशारों-इशारों में बताते हैं कि कैमरों को जानबूझकर खराब कर दिया गया है।