-पिता ने साथ में पढ़ने वाले छात्र पर जबरन शादी का दबाव बनाने का लगाया आरोप

-इंटरनेट पर भी अश्लील फोटो डालने की दी धमकी, डीआईजी से शिकायत

BAREILLY: बीडीएस की छात्रा को उसके ही साथ में पढ़ने वाले युवक ने आत्महत्या की धमकी देकर शादी का प्रस्ताव रखा। यही नहीं उसकी अश्लील क्लिप बना लीं और इंटरनेट पर डालने की धमकी दी। उसने अश्लील क्लिप की सीडी, मेमोरी कार्ड और धमकी भरा लेटर उसके बरेली स्थित घर पर पहुंचा दिया, जिससे छात्रा काफी परेशान है। वेडनसडे को छात्रा के पिता ने डीआईजी से मामले की शिकायत की है। डीआईजी ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

मोहल्ले में पोस्टर चिपकाने की भी दी धमकी

छात्रा के पिता के मुताबिक उनकी बेटी ने वर्ष 2015 में बीडीएस फाइनल पास किया है। उनकी बेटी के साथ में ही शाहजहांपुर निवासी युवक भी पढ़ता था। वह उनकी बेटी को अक्सर परेशान करता था लेकिन बेटी ने पढ़ाई छूट जाने के डर से घर पर कुछ नहीं बताया। यही नहीं 5 जून 2016 को युवक ने बेटी को नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर लिया और उसके साथ गलत काम किया। जिसके बाद से करीब एक साल से युवक व उसके परिवार के लोग उन्हें शादी का दबाव बनाकर परेशान कर रहे हैं। उनका आरोप है कि 3 मई 2016 को आरोपी और उसके परिवार के लोग उनके घर आए और कहा कि लड़की की बदनामी होती है। यही नहीं धमकी दी कि उनकी बेटी के अश्लील फोटो उनके पास हैं, जो इंटरनेट पर डाल देंगे और पूरे मोहल्ले में चिपका देंगे।

बदनामी के डर से चुप रहे

पिता का आरोप है कि 14 मई 2016 को उनके घर पर एक लड़का आया और उसने कहा कि युवक उनके साथ बहुत बुरा करने जा रहा है। उसने एक नंबर दिया और कहा कि इस पर बात कर लें नहीं तो युवक उनके घर के बाहर आत्महत्या कर लेगा। उसके बाद 20 मई को उनके घर के बाहर गैलरी में एक चिप, एक धमकी भरा लेटर और एक सीडी पड़ी मिली जिसमें बेटी की अश्लील तस्वीरें थीं। पिता काफी दिनों तक चुप रहे लेकिन अब उन्होंने मामले की शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई और बेटी की अश्लील तस्वीरें डिलीट करने की मांग की है।