अलर्टनेस और अवेयरनेस के चलते बरेलियंस हैं बेखौफ

-सैटरडे को होली शॉपिंग को सड़कों पर उमड़ा सैलाब, मास्क के साथ सेफ्टी करते दिखे लोग

-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में आइसोलेशन वार्ड रेडी, जांच और दवा की सुविधा भी उपलब्ध

बरेली: बरेलियंस को कोरोना का डर नहीं है क्योंकि वे पहले से अलर्ट हैं। यही वजह से शहर से अभी तक कोरोना का एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है। हालांकि 47 लोग संदिग्ध जरूर मिले थे लेकिन जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव मिली। वहीं सैटरडे को होली की तैयारी में बरेलियंस ने जमकर शॉपिंग की। कुछ लोग मास्क पहने दिखे तो कुछ ऐसे ही बिंदास होकर निकले। वहीं जब कुछ लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि हमें कोरोना से डरना नहीं चाहिए बल्कि अलर्ट रहकर उसका सामना करना चाहिए। अपने आसपास साफ-सफाई और एहतियात बरतें तो कोरोना क्या, कोई भी बीमारी हमें छू नहीं सकती है।

होली का चढ़ा खुमार

बरेलियंस पर होली का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। शहर के मेन मार्केट कुतुबखाना, राजेन्द्र नगर, श्यामगंज, सुभाष नगर, चौपुला रोड सहित मॉल और शोरूम में जबरदस्त भीड़ रही। लोग होली को लेकर शॉपिंग करते रहे। भीड़ का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि कई चौराहों पर घंटों तक जाम लगा रहा।

ट्रेनों-बसों में भीड़

पैसेंजर्स भी कोराना का लेकर बेखौफ दिखे। जंक्शन, सिटी रेलवे स्टेशन, पुराना रोडवेज और सैटेलाइट आदि जगहों पर काफी भीड़ रही। वहीं कुछ पैसेंजर्स अलर्टनेस के चलते मास्क लगाए भी देखे गए। जबकि कुछ लोगों ने हैंकी आदि से मुंह कवर कर रखा था जिससे साफ है कि कोरोना को लेकर लोग डरे हुए नहीं बल्कि अलर्ट हैं।

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेडी

कोरोना अलर्ट नेस के चलते शहर के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में जहां कोरोना के पेशेंट्स के लिए आइशोलेशन वार्ड बनाया गया है, जो कोराना से निपटने को पूरी से तैयार है। मेडिसिन और जांच आदि की व्यवस्था भी पूरी हो गई। फ्राइडे को कमिशनर रणवीर प्रसाद ने निरीक्षण भी किया। उन्होंने वार्ड में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए थे। जबकि डीएम नीतिश कुमार ने भी लोगों से एहतियात बरते की अपील की थी।