- आलमगीर गंज में दिखाए गए काले झंडे, बीजेपी नेताओं पर मारपीट का आरोप

BAREILLY:

आगामी चुनाव के लिए बीजेपी प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा का आयोजन कर रही है। सहारनपुर से शुरू हुई परिवर्तन यात्रा तीन दिन से बरेली की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जा रही है। संडे को परिवर्तन यात्रा बदायूं रोड से होते हुए शहर पहुंची। रथ में बीजेपी के शहर विधायक डॉ। अरुण कुमार और कैंट विधायक राजेश अग्रवाल सवार रहे। रथ यात्रा शहर के विभिन्न मागरे से होते हुए एमबी इंटर कॉलेज पहुंची, जहां जनसभा का आयोजन किया गया। परिवर्तन यात्रा बरेली की मीरगंज, बहेड़ी, भोजीपुरा, फरीदपुर, बिथरीचैनपुर विधानसभा में घूम चुकी हैं।

पुष्पवर्षा से यात्रा का स्वागत

अयूब खां चौराहे पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनीस अंसारी के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के लोगों ने परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया और यात्रा पर पुष्पवर्षा कर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। उन्होंने बताया कि अल्पसंख्यक समाज जागरूक हो गया है और अब वह किसी बहकावे में नहीं आएगा। अल्पसंख्यक अब बीजेपी के साथ है। रैली का बीजेपी पूर्व उपाध्यक्ष छोटेलाल, नेमचंद मौर्य, रामेश्वर प्रसाद, मेघनाथ कठेरिया, तरुण गंगवार, चंद्रपाल गुप्ता, महेंद्र पाल ने भव्य स्वागत किया और रैली पर फूल बरसाए। शहर में रैली करगैना रोड, चौरासी घंटा, चौपुला, साहूकारा, आलमगीरगंज, मठ चौकी, भारत सेवा ट्रस्ट होते हुए जनसभा पहुंची।

रैली को दिखाए काले झंडे

आलमगीर गंज की एक शॉप ओनर अमित खंडेलवाल ने बीजेपी नेताओं पर अभद्रता, मारपीट और पोस्टर फाड़ने का आरोप लगाते हुए थाना कोतवाली में तहरीर सौंपी है। बीजेपी नेताओं की इस हरकत पर पीडि़त ने काले झंडे दिखाए। आरोप है कि बीजेपी नेता उमेश कठेरिया, राजेश अग्रवाल अपने कार्यकर्ताओं के साथ अचानक दुकान में घुसे और जनशक्ति एकता पार्टी के लगे पोस्टर फाड़ने लगे। मामले पर शॉप ओनर ने रोका तो वह मारपीट करने लगे, जिसमें शॉप के कर्मचारी प्रदीप कुमार को गंभीर चोटें आई हैं। इसके अलावा आरोपियों ने वीडियो बना रहे कर्मचारी का मोबाइल छीन लिया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी पीडि़त पक्ष की मदद की बजाय आरोपियों का साथ देने का आरोप है।