- कर्मचारी पर 20 हजार रुपए कमीशन मांगने का आरोप

- व्यापारियों ने कर्मचारी के खिलाफ थाने में दी तहरीर

>BAREILLY:

शहर के सिकलापुर में घर के बाहर बिजली मीटर लगाने पहुंचे एक कर्मचारी पर व्यापारियों ने रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इतना ही नहीं राजेश अग्रवाल नाम के व्यापारी ने बारादरी थाने में कर्मचारी के खिलाफ तहरीर भी दी है। वहीं बिजली विभाग रिश्वत मांगने के आरोप को गलत बता रहा है।

घर के बाहर मीटर लगवाने का मामला

इन दिनों बिजली विभाग शहर में कंज्यूमर्स के घर के बाहर मीटर लगा रहा है। इसकी जिम्मेदारी आदर्श इंटर प्राइजेज नाम की एक कंपनी की है। मंडे को कंपनी का पीयूष जौहरी नाम का एक कर्मचारी सिकलापुर में घर के बाहर मीटर लगाने पहुंचा था। जब वह राजेश कुमार अग्रवाल के घर पहुंचा तो, उन्होंने कर्मचारी पर 20 हजार रुपए रिश्वत मांगने का आराेप लगाया।

बुला लिया अन्य व्यापारियों को

राजेश ने तुरंत फोन कर व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता और अन्य व्यापारियों को बुला लिया। राजेश का कहना था कि कर्मचारी मीटर का लोड चेक करने के नाम पर 20 हजार रुपए की मांग कर रहा है और महिलाओं को धमका रहा था। इस पर राजेंद्र गुप्ता ने एक्सईएन नंदलाल से बात कर कर्मचारी की शिकायत की। इसके बाद सभी व्यापारी इकट्ठा होकर बारादरी थाने पहुंचे। जहां पर उन्होंने आदर्श इंटरप्राइजेज के कंपनी पीयूष जौहरी के खिलाफ तहरीर दी है।

नहीं बदलने दे रहे थे मीटर

शहदाना के जेई जगदीश ने बताया कि इस समय सिकलापुर में मीटर घर के बाहर लगाया जा रहा है। राजेश कुमार अग्रवाल के यहां मीटर तीन दिन से कर्मचारी मीटर बाहर लगाने के लिए जा रहे थे। लेकिन, वह बार-बार कभी केबल, कभी पटरा नहीं होने की बात कहकर बात टाल जाते थे। मंडे उन्होंने कमीशन मांगने का आरोप लगा दिया। एक्सईएन नंदलाल ने बताया कि व्यापारी विभाग पर दबाव बना रहे है। जबकि, पूरे शहर में घर के बाहर मीटर लगाए जाने का काम हो रहा है।