-पुलिस लाइन में डायल 100 परियोजना के अलावा कई परियोजनाओं का होगा शुभारंभ

-चुनाव से पहले कई नई घोषणाएं होने की भी संभावना, पुलिस के रहेंगे कड़े सुरक्षा इंतजाम

BAREILLY: यूपी के सीएम अखिलेश यादव सैटरडे को रिजर्व पुलिस लाइन से हाइटेक पुलिसिंग यानि डायल 100 का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही हाइटेक जेल, शहामतगंज फ्लाईओवर समेत कई परियोजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे। चुनाव से पहले सीएम मंच से कई नई घोषणाएं कर बरेली वासियों को सौगात भी दे सकते हैं। सीएम विजिट को लेकर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए हैं। फ्राइडे को आईजी, कमिश्नर, डीआईजी, डीएम व एसएसपी ने ब्रीफिंग कर फोर्स को जरूरी निर्देश दिए। वहीं, देर शाम सीएम प्रोग्राम में तब्दीली हुई। अब सीएम राजकीय विमान से त्रिशूल एयरबेस पहुंचेंगे, जहां से पुलिस लाइन के लिए रवाना होंगे।

ब्लैक जैकेट पहने पुलिसकर्मी बैन

सीएम की सिक्योरिटी को लेकर आईजी विजय सिंह मीना ने पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया कि वह ब्लैक जैकेट पहनकर ड्यूटी में न आएं। साथ ही, जवानों को सरकारी डंडा ही लेकर पहुंचे। इसके अलावा वह कंधे पर बैग टांगकर भी न पहुंचे। इससे पुलिस की खराब इमेज जाती है। प्रोग्राम के दौरान पुलिसकर्मी के भी आईडेंटी कार्ड चेक किए जाएंगे।

प्रोग्राम खत्म होते ही न भ्ागे पुलिस

ब्रीफिंग में एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि कोई भी पुलिसकर्मी प्रोग्राम खत्म होने के तुरंत बाद ड्यूटी छोड़कर न भागे। जब तक पब्लिक चली न जाए तब तक अपने ड्यूटी प्वाइंट पर मौजूद रहें। इसके अलावा पुलिसकर्मी अपने वाहन भी पार्किंग में सही से खड़ा करें।