- बेहतर सर्विस न मिलने के चलते बरेली सहित पूरे प्रदेश में बंद किए गए नंबर

>BAREILLY: कॉमर्शियल टैक्स विभाग के अधिकारियों का सीयूजी नंबर बंद कर दिया गया है। इसके चलते टैक्स चोरी का पर्दाफाश करने में अधिकारियों के सामने मुश्किल आ रही है। क्योंकि उन्हें प्रॉपर इंफॉर्मेशन नहीं मिल रहा है। इस नाते टैक्स चोरी करने वालों की बल्ले-बल्ले है। वहीं वहीं विभाग से जुड़ी किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज कराने के लिए पब्लिक को भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

बंद हुए सभ्ाी के नंबर

बरेली सहित पूरे प्रदेश में कॉमर्शियल टैक्स विभाग के सभी अधिकारियों को बीएसएनएल के सीयूजी नंबर जारी किए गए थे, लेकिन पिछले वीक पूरे सूबे में इन नंबरों को हमेशा-हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि खराब नेटवर्क के चलते कॉमर्शियल टैक्स विभाग ने बीएसएनएल से अपना नाता तोड़ा है।

अब किसी प्राइवेट कंपनी

बीएसएनएल के सीयूजी नंबर की सर्विस बंद होने के बाद कॉमर्शियल टैक्स विभाग मुख्यालय किसी प्राइवेट टेलीकॉम से टाईअप करने की तैयारी में है। ताकि उन्हें बेहतर कनेक्विटी और सर्विस मिल सके। हालांकि इससे अभी वक्त लगेगा। एकाएक सीयूजी नंबर के बंद होने से अधिकारियों के साथ उनके जुड़े मुखबिरों और व्यापारियों की मुसीबतें बढ़ गयी हैं। अधिकारियों के प्राइवेट नंबर सबके पास है नहीं कि वह किसी काम के लिए कांटैक्ट कर सकें।