- हर सवालों का जवाब देने को तैयार टीम पीके

BAREILLY:

विस चुनाव में जीत पक्की करने के लिए कांग्रेस तरह-तरह के हथकंडे अपना रही हैं। आगामी उम्मीदवारों से समर्थकों का नाम,पता और बूथ संख्या मांगने के बाद अब कांग्रेस के चुनाव रणनीतिकारों ने मिस कॉल का सहारा लेने की सोची हैं। कांग्रेस से लोगों को जोड़ने के लिए टीम प्रशांत किशोर मिस कॉल पर कॉल करेगी। इसके लिए नंबर जारी करके कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों के मोबाइल नंबर से मिस कॉल कराने को कहा गया है।

टीम पीके देगी जवाब

कांग्रेस पदाधिकारियों का कहना है कि टीम पीके हर उस जवाब को तैयार किए बैठी है, जिसको लेकर कांग्रेस पर विरोधियों ने घेरा। साथ ही विरोधी दलों को तथ्यों के आधार पर परास्त भी किया जाएगा। मिस कॉल कराने का अभियान चलेगा। आम लोगों के बीच कांग्रेस को स्थापित करने की यह खास रणनीति है। कुछ इसी तर्ज पर एक समय भाजपा ने सदस्यों की संख्या को दर्ज किया था। जिसका फायदा भाजपा को पिछले चुनाव में मिला भी। चूंकि, पीके अब भाजपा की जगह कांग्रेस के चुनाव रणनीतिकार बन गए है, तो कुछ ऐसा ही फार्मूला कांग्रेस की जीत के लिए अपना रहे हैं।

पार्टी में बना हुआ है उत्साह

लेकिन, यह देखने बात है कि कांग्रेस के विरोधियों को घेरने के लिए पीके और उनकी टीम जो जाल बिछा रही है वह कितना कारगर साबित होगी। यह तो विस चुनाव सम्पन्न होने के बाद ही पता चल सकेगा। लेकिन, यह बात साफ है कि पीके के रणनीतिकार बनने से कांग्रेस के कार्यकताओं और उम्मीदवारों में काफी उत्साह है। उन्हें यह पूरी उम्मीद है कि अबकी बार विच चुनाव में कांग्रेस का परचम जरूर लहराएगा।