15 दिन पहले विनीत को दिया गया था काम

गांधी उद्यान के पास लूट में सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर रही पुलिस

BAREILLY: गांधी उद्यान के सामने कस्टोडियन विनीत से तीन लाख रुपए लूटने के मामले में पुलिस का शक पुराने कस्टोडियन पर गहराता जा रहा है। पुराने कस्टोडियन को 15 दिन पहले ही जॉब से निकाला गया था। पुलिस ने उसे बुलाया, लेकिन वह फरार हो गया है। पुलिस उन सभी जगह की सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर रही है, जहां से विनीत ने रकम कलेक्ट की थी।

हर बार अलग-अलग रकम

बता दें कि गांधी उद्यान के पास स्कूटी का टायर काटकर बाइक सवार दो बदमाशों ने सीएमएस कंपनी के कस्टोडियन विनीत से रुपयों भरा बैग लूट लिया था। विनीत ने पुलिस को बैग में करीब 3 से 4 लाख रुपए होना बताया था, लेकिन विनीत के बयानों में रकम में अंतर मिला। पुलिस विनीत को लेकर उन सभी जगहों पर गई, जहां से विनीत ने रुपए कलेक्ट किए थे। यहां पर भी रकम में अंतर मिला। पुलिस ने इस मामले में विनीत की कंपनी के डीडीपुरम आफिस में जाकर पता किया। वहां बताया गया कि 15 दिन पहले विनीत के गांव के ही रहने वाले एक युवक को नौकरी से निकाला गया था। उसकी जगह पर ही विनीत को रखा गया था।

फरार हाे गया युवक

जब पुलिस ने उस युवक को पूछताछ के लिए बुलाया तो वह फरार हो गया। जिससे पुलिस का शक उस पर और गहरा गया है। हो सकता है कि जॉब से निकाले जाने की वजह से उस युवक ने लूट को अंजाम दिया हो। इसी के तहत पुलिस उन सभी जगहों की सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर रही है, जहां से विनीत ने रुपए कलेक्ट किए। पुलिस को शक है कि युवक विनीत के पीछे पहले से लगा होगा, जिससे उसका चेहरा फुटेज में आ जाएगा।

कस्टोडियन से लूट के मामले में पूर्व कस्टोडियन के जॉब से निकाले जाने की बात सामने आई है। उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया, लेकिन वह फरार हो गया।

मुकुल द्विवेदी, सीओ सिटी फ‌र्स्ट