-एसबीआई की मेन शाखा में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-एक आरोपी को भीड़ ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

-अलग-अगल बैंक के दस एटीएम कार्ड भी मिले

BAREILLY: एसबीआई की मेन ब्रांच के एटीएम में थर्सडे को दो बदमाशों ने पांच हजार रुपए व एटीएम कार्ड लूट लिया। भीड़ ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के पास से दस एटीएम कार्ड मिले हैं। वहीं मीरगंज में बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ज्वैलर से क्भ् लाख रुपए की ज्वैलरी व नकदी लूट कर फरार हो गए।

एटीएम के अंदर घुसे दो बदमाश

खुशनूर निवासी मेहतरपुर बिथरीचैनपुर थर्सडे शाम एसबीआई की मेन ब्रांच की एटीएम से रुपए निकाल रहे थे। तभी एटीएम में दो युवक घुस आए और उनका एटीएम और पांच हजार रुपए छीनकर भागने लगे। शोर सुनकर पब्लिक ने एक बदमाश को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश का नाम शोभित निवासी बिहारीपुर है। उसके फरार साथी की पहचान सुमित के रूप में हुई है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

ज्वैलर से क्ब् लाख की ज्वैलरी व एक लाख नकग की लूट

मीरगंज में दिनदहाड़े ज्वेलर मुकेश रस्तोगी से गन प्वाइंट पर तीन बाइक सवारों ने लूटपाट की। मुकेश की लक्ष्मी ज्वेलर के नाम से शॉप है। मुकेश का कहना है कि थर्सडे सुबह वह घर से शॉप पर जा रहे थे। रास्ते में बिना नंबर के पल्सर सवार तीन युवकों ने तमंचा दिखाकर उन्हे रोक लिया। बदमाश उनका बैग छीनकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। मुकेश ने बताया कि बैग में करीब क्ब् लाख की ज्वैलरी, एक लाख नकद व एक लैपटॉप था। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।