-कोर्ट ने किला पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का दिया आदेश,

-सिपाही की तहरीर पर बेटी के खिलाफ भी एफआईआर का आदेश

BAREILLY: पुलिस वाले की बेटी ने पिता पर 140 महिलाओं से अवैध संबंध होने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। बेटी के परिवाद पर सीजीएम कोर्ट ने पुलिस को मामले एफआईआर दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। उधर, इस मामले में सिपाही ने बेटी के खिलाफ ब्लैकमेल करने का आरोप लगाए हैं।

बेटी ने लगाए थे गंभ्ाीर आरोप

बता दें कि किला निवासी युवती ने आरोप लगाया था कि उसके सौतेले पिता ने भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। यही नहीं 19 फरवरी 2015 को उसकी सिपाही मां की भी हत्या कर दी थी। उसके पास पिता की हैडराइटिंग में लिखा जुर्म का कबूलनामा भी है, जिसमें पिता ने 140 महिलाओं से अवैध संबंध होने की बात लिखी है। उसके पिता ने उसके साथ 7 जून 2016 को रेप किया था। युवती ने सीजीएम की कोर्ट में शिकायत की थी। वहीं पिता ने बेटी के आरोपों को झूठा बताते हुए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। सैटरडे को दोनों तहरीर पर सीजीएम ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

नहीं मिला था न्याय

करीब चार माह पहले यह मामला चर्चा में आया था। तब अधिकारियों से लड़की को कोई राहत नहीं मिल पायी थी। लिहाजा, बेबस लड़की ने कोर्ट की शरण ली, जिसके बाद कोर्ट ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। हालांकि, मामले में बेटी पर सिपाही ने भी ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि सिपाही ने ऐसा कौन सा गलत काम किया था, जिससे उसे उसकी सौतेली बेटी ब्लैकमेल कर रही है।