- सिमरावोरीपुर के 95 लोगों के नाम वोटर लिस्ट से काट दिए

-मंडे को गांव के लोग डीएम के पास पहुंचे शिकायत लेकर, मिला आश्वासन

<- सिमरावोरीपुर के 9भ् लोगों के नाम वोटर लिस्ट से काट दिए

-मंडे को गांव के लोग डीएम के पास पहुंचे शिकायत लेकर, मिला आश्वासन

BAREILLY:

BAREILLY:

इलेक्शन कमीशन पंचायत चुनाव निष्पक्ष कराने का दावा कर रहा है तो दूसरी ओर चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए प्रत्याशी खूब दांव-पेच लगा रहे हैं। दांव-पेच का ताजा मामला क्यारा ब्लॉक के सिमरावोरीपुर गांव का है। यहां के ग्राम प्रधान ने बीएलओ बेटे की मदद से 9भ् वोटर्स का नाम लिस्ट से गायब करवा दिया। मंडे को ग्रामीणों ने डीएम से इसकी शिकायत की है।

बीएलओ बेटे ने किया खेल

सिमरावोरीपुर में वर्तमान प्रधान धमेंद्र सिंह हैं। अधिकारियों ने उनके बेटे यशपाल सिंह को उसी गांव का बीएलओ बना दिया। फिर क्या था ग्राम प्रधान धर्मेद्र सिंह की जैसे मुंह मांगी मुराद ही पूरी हो गई। बीएलओ वोटर लिस्ट से 9भ् लोगों के नाम ही हटा दिए। जबकि उन लोगों का कहना है कि वह वर्षो से मताधिकार का इस्तेमाल करते आ रहे हैं।

डीएम ने भी नहीं सुनी

इस संबंध में मंडे को सिमरावोरीपुर के लोग कलेक्ट्रेट अपनी शिकायत लेकर पहुंचे हुए थे। शिकायत करने आए आदेश कुमार, सतेंद्र, अनिल कुमार, धनपाल, सुजीत और सुधीर कुमार सिंह का कहना था कि इस मामले में ख्म् अगस्त को डीएम साहब को अवगत कराया गया था। कि ग्राम प्रधान के बेटे को बीएलओ की ड्यूटी से हटाया जाए, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। जिसका नतीजा सामने है। हालांकि मंडे को शिकायत करने पहुंचे ग्रामीणों की बात सुनकर डीएम ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।