-कोतवाली की सिटी रेलवे कालोनी में खंडहर के पास मिली लाश

-नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

<-कोतवाली की सिटी रेलवे कालोनी में खंडहर के पास मिली लाश

-नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

BAREILLY:

BAREILLY: एक अज्ञात किशोर किसी वहशी का शिकार हो गया। आशंका जताई जा रही है कि किशोर के साथ पहले उसने कुकर्म किया। कहीं राज का पर्दाफाश न हो जाए, इससे डर कर किशोर को मार डाला। इसके बाद डेडबॉडी को ठिकाने लगाने के लिए उसे बोरे में भर कर सिटी रेलवे कालोनी के खंडहर के पास फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही, डीएनए टेस्ट के लिए भी लिखा है।

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

सिटी रेलवे स्टेशन से पहले मढ़ीनाथ फाटक के पास सिटी रेलवे कालोनी है। खंडहर पड़े कुछ क्वार्टर के पास बंद बोरे में आसपास के लोगों ने डेडबॉडी देखी तो पुलिस को सूचना दी। बिहारीपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में सीओ सिटी फ‌र्स्ट और एसएचओ भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों की मदद से शव की पहचान की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

बंधे थे दाेनों हाथ

हत्यारों ने किशोर के पैर मोड़ बोरे में भरा था और दोनों हाथ को आपस में बांध दिया था। रस्सी खुल जाने से सिर बाहर निकला हुआ था। पुलिस ने डेडबॉडी को बोरे से बाहर निकाला तो व्हाइट कलर की अंडरवियर को छोड़कर शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। पीठ पर खरोंच के निशान के अलावा कहीं चोट भी नहीं लगी थी। खरोंच लगने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बॉडी को घसीटा गया है। किशोर का शरीर से काफी कमजोर था। वह मुस्लिम धर्म का बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो डेडबॉडी करीब 7-8 घंटे पुरानी होगी। हो सकता है कि वह किसी आसपास के मोहल्ले का हो। मौके पर पहचान न होने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रेलवे कालोनी में किशोर की बोरे में लाश मिली है। पहचान न होने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत का असली कारण पता चल सकेगा।

मुकुल द्विवेदी, सीओ सिटी फ‌र्स्ट