-प्राइवेट हॉस्पिटल में स्टाफ बनकर लेबर रूम में घुसा युवक

BAREILLY: प्रेमनगर थाना अंतर्गत शाहजहां नर्सिग होम में नवजात बच्ची की अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता ने शक होने पर युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक खुद को हॉस्पिटल का स्टाफ बता रहा था। पुलिस की शुरुआती जांच में युवक मेंटली डिस्ट‌र्ब्ड बताया जा रहा है और उसके छोटे भाई की पत्‍‌नी भी हॉस्पिटल में एडमिट है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

4 बजे बच्ची का हुआ जन्म

समाजसेवी गुलफाम अंसारी की पत्‍‌नी ने हॉस्पिटल में वेडनसडे दोपहर 4 बजे बच्ची को जन्म दिया था। गुलफाम का आरोप है कि कुछ देर बाद तौफीक नाम का युवक लेबर रूम में घुस गया और बोला कि वह स्टाफ से है और पेशेंट को नशा देता है। वह बच्ची को उठा रहा था। जब हॉस्पिटल प्रशासन ने उससे पूछा तो उसने खुद को पेंशेट के साथ बताया। शक होने पर तौफीक को पकड़ लिया गया और यूपी 100 को सूचना दी गई। यूपी 100 युवक को पकड़कर थाने ले गई है। गुलफाम ने युवक के खिलाफ अपहरण की कोशिश की तहरीर दी है।

हॉस्पिटल में बच्ची चोरी के शक में युवक को पकड़ा गया है। युवक मेंटली डिस्ट‌र्ब्ड बताया जा रहा है। उसके भाई की पत्‍‌नी भी हॉस्पिटल में एडमिट है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली