-बदायूं से लौटते समय शाम करीब सात बजे पहुंचे त्रिशूल एयरबेस

-सीएम बोले सक्रिय हो समन्वयक समिति को, धमकी देने वालों को सिखाएंगे सबक

BAREILLY:

बदायूं से वापस लौटते समय संडे शाम सात बजे त्रिशुल एयर बेस पर सीएम योगी आदित्य नाथ पहुंचे थे। इस दौरान उनसे मुलाकात करने के लिए केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष गंगवार, विधायक छत्रपाल गंगवार, बहोरन लाल मौर्या, जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर, मेयर डॉ। उमेश गौतम सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे। सीएम को सलामी कार्यक्रम हुआ, जिसके बाद पांच मिनट की बातचीत के दौरान सीएम ने शहर का हाल जाना और प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच करोड़ से विकास कार्य कराने का तोहफा दिया। इसके बाद वह देहरादून के लिए राजकीय विमान से रवाना हो गए।

सांसद और विधायक मिलकर करें तय

सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में पांच-पांच करोड़ से विकास कार्य कराए जाएंगे। इसके लिए सांसद और विधायक मिलकर विकास कार्य का पहले खाका तैयार कर ले, जिसके बाद विकास कार्य कराए। उन्होंने कहा कि समन्वयक समिति को सक्रिय होने की जरूरत है, और आयुष्मान और स्वराज जैसी योजनाएं जो चल रही है उन्हें आगे भी चलाया जाएगा। इस दौरान विधायक बहोरन लाल मौर्या ने कहा कि हमारे वित्त मंत्री जी शहर के हैं इनसे कहकर विकास की थैली खुलवा दीजिए।

धमकी देने वालों सिख्ाएंगे सबक

धमकी देने की बात पर वह बोले कि यूपी के करीब 20 विधायकों को धमकी मिल चुकी है। विधायकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, लेकिन सरकार धमकी देने वालों को ऐसा सबक सिखाएगी कि वह याद रखे, और आगे गल्ती दोबारा करने से डरे।