-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में स्टॉफ होने के बाद भी सफाईकर्मी करता है मरीजों का इलाज

-फ्राइडे को इमरजेंसी वार्ड में एक मरीज कोड्रिप लगाने के दौरान पूछताछ में हुआ खुलासा

>BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में किस तरह मरीजों की सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है, ये सैटरडे को इमरजेंसी वार्ड में उस समय देखने को मिला जब एक सफाईकर्मी मरीज का इलाज करता मिला। पूछताछ में खुलासा होने पर पूरे दिन यह बात चर्चा का विषय बनी रही। जबकि उस समय नर्सिग स्टाफ भी मौजूद था लेकिन वह अपने स्टॉफ रूम में बैठा सिर्फ बातें करने में मश्गूल था।

हॉस्पिटल में है संविदा कर्मी

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में संविदा सफाईकर्मी के पद पर तैनात नाजिम दोपहर को इमरजेंसी के मेल ट्राइज वार्ड में बेड नम्बर 10 पर एक मरीज जगदीश को ड्रिप लगाने पहुंचा था। काफी देर ट्राई करने के बाद उसने जगदीश के हाथ में ड्रिप लगा दी, लेकिन वह चला नहीं सका। कैमरा से फोटो क्लिक होता देख वह वहां से खिसकने लगा। आई नेक्स्ट टीम ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम नाजिम है और वह हॉस्पिटल में संविदाकर्मी के पद पर तैनात है। उसने बताया कि हॉस्पिटल स्टॉफ के कहने पर वह मरीज को ड्रिप लगाने गया था, वह खुद मरीज के पास नहीं गया था।

निगोही से पहुंचे थे हॉस्पिटल

शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र के गांव चिन्योरा से पैरों के दर्द का इलाज कराने पहुंचे जगदीश ने बताया कि वह सुबह ही इमरजेंसी में भर्ती हुए है। जगदीश की पत्नी ने बताया कि एक लड़का अभी आया था वह ड्रिप तो लगा गया है लेकिन वह चल नहीं रही है। ड्रिप ठीक से लगवाने की शिकायत करने स्टॉफ के पास जा रही हूं।