-कैंट पुलिस ने कोरियर कंपनी का माल ले जा रहे कैंटर से ड्रग का पार्सल किया बरामद

-पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार, जयपुर होती थी माल की सप्लाई

BAREILLY: बरेली से जयपुर पार्सल के जरिए ड्रग तस्करी का बड़ा मामला पकड़ में आया है। साडि़यों से भरे ट्रक से कैंट पुलिस ने 1 किलो 130 ग्राम नशीला पदार्थ डोडा बरामद किया है। पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप में ट्रक ड्राइवर को पकड़ा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस पार्सल भेजने वाले की तलाश कर रही है, जिससे पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सकेगा।

पार्सल में निकलीं 180 पुडि़यां

एसआई मान सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रक में साडि़यों के बीच में ड्रग की सप्लाई हो रही है, जिसके बाद एसएसआई कैंट अमर सिंह व अन्य पुलिस टीम ने वीरांगना चौक पर चेकिंग के दौरान ट्रक से पार्सल बरामद कर लिया। जब पार्सल को ओपन किया गया, तो उसमें 180 पुडि़यों में डोडा भरा हुआ था। जिसकी मार्केट में काफी कीमत है।

लंबे समय से माल की सप्लाई

पुलिस ने जब ट्रक ड्राइवर परसौना बिथरी चैनपुर निवासी सत्तार से पूछताछ की तो उसने बताया कि ट्रक मालिक परसौना का अनवार खां है। अनवार खां कोरियर की भी सर्विस देता है। यहां से माल जयपुर जाता है। वहां पर मैनेजर तौसीफ माल रिसीव करता है। उसे पार्सल और ड्रग के बारे में कुछ पता नहीं है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

रहीस को रिसीव होना था पार्सल

पुलिस ने परसौना में अनवार के यहां दबिश दी तो वह नहीं मिला। उसके बेटे ने बताया कि यह कोरियर उड़ला जागीर निवासी इसरार ने दिया था। इसे जयपुर में रहीस को रिसीव करना था। पुलिस ने इसरार के घर दबिश दी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। इसरार की गिरफ्तारी से पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।

कैंटर से नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। इसे पार्सल के रूप में जयपुर भेजा जा रहा था। पार्सल भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

बृजेश सिंह, एसएचओ कैंट