- बोर्ड चोरी होने के लिए कंपनी ने रेलवे को ठहराया जिम्मेदार

-रेलवे अफसर बोले, कंपनी ने ही चेंज कर दिए हैं बोर्ड

BAREILLY:

बरेली जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर लगे एड के 80 इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड चोरी हो गए हैं। एड कंपनी ने बोर्ड चोरी के लिए रेलवे को जिम्मेदार ठहराया है। मामला संज्ञान में आने पर रेलवे अफसरों के होश उड़ गए हैं। क्योंकि, एडवरटीजमेंट कंपनी ने इस बात की लिखित शिकायत की। हालांकि, एसएस ओपी मीना ने शिकायत को रिसीव करने से मना कर दिया।

कई कंपनी के लगे थे बोर्ड

दरअसल, जंक्शन के प्लेटफॉर्म नम्बर -1, 2, 3 और 4 पर विभिन्न कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट के एड इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड पर लगा रखे थे, जिनमें से एड के 80 इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड गायब हैं। जब इस बात की जानकारी मिली तो कंपनी के अधिकारी परेशान हो उठे। उन्होंने इसका पता लगाने के लिए एडवरटीजमेंट सदस्य को जंक्शन पर भेजा। सैटरडे को पहुंचे एडवरटीजमेंट के लोगों का कहना है कि 80 बोर्ड गायब होने से करीब 4 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। जंक्शन से बोर्ड कोई कैसे चोरी कर सकता हैं। वह सारा आरोप रेलवे पर ही मढ़ रहे हैं।

लिखित शिकायत लेने से किया मना

जबकि, रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड की जगह एड के दूसरे बोर्ड लगे हुए हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि कंपनी ने ही बोर्ड चेंज किए हैं। फिर इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड गायब होने का सवाल ही नहीं होता है। सैटरडे को जब एडवरटीजमेंट के लोग जंक्शन एसएस ऑफिस पहुंच कर लिखित शिकायत दर्ज करानी चाही और नुकसान की भरपाई करने को कहा तो एसएस ओपी मीना से शिकायतनामा लेने से साफ मना कर दिया। उनका कहना था कि यह मेरे कार्यकाल में नहीं हुआ है। फिर, भी इसकी जांच कराई जाएगी।

कंपनी के लोग रेलवे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनका कहना है कि उनके एड के बोर्ड गायब हो गए हैं। जबकि सभी प्लेटफार्म पर बोर्ड टंगे हुए हैं। यदि कंपनी ने दूसरे बोर्ड लगाए हैं, तो पहले एड के बोर्ड भी वही ले गए होंगे। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

ओपी मीना, एसएस, बरेली जंक्शन