-सीबीगंज की छात्रा सहेली के साथ शहर आई थी राखी की खरीदारी करने

बियर पीकर फ्रेंडशिप डे मनाने निकले युवक ने सरेराह की छेड़छाड़

BAREILLY:

बियर पीकर दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे मनाने निकले युवक ने राखी खरीदने निकली छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। एसपी सिटी ऑफिस के सामने दिनदहाड़े हुई छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। छात्रा की शिकायत पर पहुंची महिला एसआई ने शोहदे को दबोच लिया और बीच सड़क पीटते हुए कोतवाली लेकर गई।

कोतवाली में दी तहरीर

सीबीगंज के लेबर कॉलोनी निवासी एक युवती बरेली कॉलेज की छात्रा है। रक्षाबंधन को लेकर वह अपनी सहेली के साथ सिविल लाइंस में राखी खरीदने आई थी। सिविल लाइंस हनुमान मंदिर के पास से दो युवक छात्रा का पीछा करने लगे। जैसे ही छात्रा एसपी सिटी ऑफिस के सामने पहुंची एक युवक ने छात्रा से अश्लील हरकत कर दी। सरेराह छेड़खानी से छात्रा चीखी तो आसपास के लोग दौड़े और छेड़खानी करने वाले युवक को दबोच लिया। युवक नशे में था और खुद को फंसता देख माफी मांगने लगा। युवक की हरकत से छात्रा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने कंट्रोल रूम में शिकायत दर्ज कराई।

मौके पर पहुंची महिला एसआई

छेड़खानी की सूचना मिलते की कोतवाली में तैनात महिला एसआई प्रीती पंवार मौके पर पहुंची। छात्रा से घटना की जानकारी लेने के बाद पकड़े शोहदे को सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। घटना के बाद तमाशबीनों की भीड़ लगी। जिसके बाद महिला एसआई आरोपी का कॉलर पकड़कर कोतवाली ले गई। हालांकि पुलिस को देख आरोपी छात्रा से माफी मांगने लगा लेकिन वह भड़की छात्रा नहीं मानी। छात्रा कोतवाली पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

मौजमस्ती पड़ी भारी

पुलिस ने शोहदे से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बिहारीपुर का रहने वाला है और चाय की दुकान चलाता है। संडे और फ्रेंडशिप डे होने के कारण वह दुकान बंदकर घूमने निकला था। रास्ते में दोस्तों ने बियर पिला दी नशा चढ़ा तो उसे समझ नहीं आया और यह हरकत हो गई। करीब दो घंटे बाद आरोपी का नशा कम हुआ तो वह थाने में ही फूट-फूट कर रोने लगा और गलती मांगते हुए माफी मांगने लगा।

भीड़ ने कहा राख्ाी बांधो

घटना के बाद बौखलाई भीड़ ने शोहदे पर हाथ छोड़ा। उसके बाद छात्रा से कहा कि इसे सबक सिखाने के बाद राखी बांध दो। महिला दारोगा ने सीओ प्रथम को पूरे मामले की जानकारी दी लेकिन उन्होंने कोतवाली के अंदर राखी बंधवाने की परमिशन नहीं दी।