-शांति विहार में घर में घुसकर सस्पेंड सिपाही व साथियों ने फायरिंग, बट मारकर किया अधमरा, एफआईआर दर्ज

BAREILLY: सुभाषनगर के शांति विहार में प्लॉट को लेकर 16 जून से शुरू हुई जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। संडे रात में कोतवाली एरिया में जब एक पक्ष के चार युवक असलहों के साथ पकड़े गए तो कुछ देर बाद ही दूसरे पक्ष के सस्पेंड सिपाही ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले पक्ष के मददगार के घर में घुसकर हमला बोल दिया। मददगार व उसके भाई पर फायरिंग की और बट मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने सस्पेंड सिपाही समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले दूसरे पक्ष के राहुल शर्मा की भाभी ने भी सिपाही व उसके साथियों पर घर में घुसकर फायरिंग करने की तहरीर दी है। पुलिस ने संडे को कोतवाली में असलहों के साथ गिरफ्तार चारों आरोपियों को मंडे जेल भेज दिया।

सगे भाइयों पर चलाई गोली

शांति विहार निवासी विनय शर्मा का आरोप है कि संडे रात करीब पौने 11 बजे वह घर के बाहर खड़े थे तो मोहित मिश्रा, उसका पिता प्रभाकर मिश्रा, सिपाही सुरकेश, प्रदीप आए और गाली-गलौच करने लगे। विरोध करने पर प्रदीप ने उनके भाई अरुण शर्मा पर फायरिंग कर दी। किसी तरह भाई ने नीचे बैठकर जान बचाई। उसके बाद सुरकेश ने उनके ऊपर फायर कर दिया। यही नहीं मोहित और प्रभाकर ने उनके भाई को बट से मारकर घायल कर दिया। यही नहीं सभी धमकी देते चले गए कि मेरी लड़ाई चीकू से प्लाट की है। तुम उसका साथ क्यों देते हो। हमारा साथ दो नहीं तो आगे बच नहीं पाओगे।

दबिश के बाद बोला हमला

वहीं इस मामले में राहुल की भाभी कोमल शर्मा का आरोप है कि सुरकेश व प्रदीप ने सांठगांठ कर उनके देवर को समझौते के लिए रोडवेज के पास बुलाया और पुलिस से गिरफ्तार करा दिया। रात में पुलिस उनके घर दबिश देने आई लेकिन चली गई। उसके बाद सुरकेश व अन्य घर पर आए और उस पर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। हालांकि इस मामले में प्रभारी एसओ अजय चौधरी का कहना है कि फायरिंग विनय के घर में हुई है। कोतवाली में 4 लोगों के पकड़े जाने के बाद सूचना मिली थी कि आरोपियों के घर में भी असलहे हैं। इसलिए रात में दबिश दी गई। पुलिस की दबिश के बाद ही सुरकेश व अन्य लोग गए थे। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।