-डीआईजी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नवाबगंज : जमीनी विवाद में दबंगों ने पड़ोसी के घर मे घुसकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। ग्रामीण को बचाने आई उसकी पत्नी और बेटी को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

तलवार से किया प्रहार

टाह प्यारी गांव के जफर शाह का गांव के ही सखावत से जमीनी विवाद चल रहा था। 29 मई को सखावत अपने बेटे कौशर, अकरम, खालिद के साथ हथियारों से लैस होकर उनके घर में घुस आए और मारपीट करने लगे। सखावत ने जफर पर तलवार से प्रहार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। आरोप है कि उनको बचाने के लिए पत्‍‌नी व बेटी आई तो उन्हें भी मार पीटकर घायल कर दिया। उनके साथ अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड़ दिए। वेडनसडे को डीआईजी के आदेश पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहले जमीन पर किया था कब्जा

आरोप है कि सखावत उनके मकान पर जबरन कब्जा करना चाहता था। एक माह पहले उसने उनकी जमीन पर जबरन बुनियाद भर ली, जिसकी शिकायत उसने आलाधिकारियों से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

999999999999999999

999999999999999999

नवाबगंज में राइस मिल ओनर से धोखाधड़ी

कस्बे के एक राइस मिल ओनर ने पंजाब के एक व्यापारी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मुहल्ला दयालपुरा निवासी मुकेश गुप्ता का बरखन मार्ग पर राधाकृष्ण राइस मिल है। उन्होंने अपने पड़ोसी दिनेश गुप्ता के माध्यम से पंजाब पटियाला के व्यापारी नवीन बब्बर उर्फ गामा के हाथ चावल बेचा था। शुरू में चावल के रुपयों का भुगतान होता रहा, लेकिन बाद में उसने सत्रह लाख रुपए रोक लिए। जब मुकेश उनसे रुपए का तकादा करने गया तो जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। घटना की रिपोर्ट डीआईजी के निर्देश पर दर्ज कराई है।